इन अंकल के Dance के बाद शुरू हुई पाकिस्तान और अफगानिस्तान के फैंस के बीच लड़ाई, देखिए VIDEO

Pakistan vs Afghanistan: वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पाकिस्तानी फैन पाकिस्तान की जीत के बाद अफगानिस्तान के फैंस के सामने उनको चिढ़ाते हुए डांस कर रहा था जिसे देखकर अफगानिस्तान के फैंस चिड़ गए और मारपीट शुरू हो गई.

इन अंकल के Dance के बाद शुरू हुई पाकिस्तान और अफगानिस्तान के फैंस के बीच लड़ाई, देखिए VIDEO

PAK vs AFG: एशिया कप में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के फैंस के बीच हुई जमकर लड़ाई

नई दिल्ली:

बुधवार को एशिया कप में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को रोमाचंक मुकाबले में 1 विकेट से हरा दिया. हार के बाद अफगानिस्तान के दर्शकों ने स्टेडियम में काफी हंगामा किया. पाकिस्तान के दर्शकों के साथ मारपीट की और स्टेडियम की कुर्सियां भी तोड़ने लगे थे. 

सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी फैन का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा रहा है और बताया जा रहा है कि इस डांस के बाद ही  दोनों ग्रुप में झड़प शुरू हुई थी. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है कुछ कहा नहीं जा सकता. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पाकिस्तानी फैन पाकिस्तान की जीत के बाद अफगानिस्तान के फैंस के सामने उनको चिढ़ाते हुए डांस कर रहा था जिसे देखकर अफगानिस्तान के फैंस चिड़ गए और मारपीट शुरू हो गई. 


आपको बता दें कि एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच बेहद ही रोमांचक मुकाबले में नसीम शाह के द्वारा आखिरी ओवर में लगाए दो छक्कों की मदद से पाकिस्तान को एक विकेट से जीत हासिल हुई और इस जीत के साथ ही पाकिस्तान एशिया कप के फाइनल में पहुंच गई है. रविवार को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com