...जब वीरेंद्र सहवाग ने कर दी इस 'जानवर' से पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली की तुलना

...जब वीरेंद्र सहवाग ने कर दी इस 'जानवर' से पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली की तुलना

वीरेंद्र सहवाग ने 2015 में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास ले लिया था...

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ट्‍विटर पर अपने चुटीले ट्वीट के लिए जाने जाते हैं. वह अक्सर किसी न किसी को निशाना बनाते रहते हैं. इस बार उनके निशाने पर पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली रहे. उन्होंने गांगुली की आंखे मिचकाने की आदत को लेकर खिंचाई की. सहवाग ने सबसे पहले 2 पांडा की तस्वीरों को ट्वीट किया और बाद में इसे दादा के सिक्सर मारने वाले अंदाज से जोड़ दिया. सहवाग ने लिखा, 'जब आपका कोई परिचित अपने चश्में को उतार देता है :).'
 


दरअसल पहली तस्वीर में पांडा की आंखें ज्यादा खुली हुई हैं और उनके आसपास काले घेरे भी हैं जो चश्मे जैसे लग सकते हैं. दूसरी तस्वीर में पांडा की आंखें छोटी हैं और काले घेरे भी नहीं है. अब देखना होगा कि क्या गांगुली इसका जवाब देते हैं या नहीं. उल्लेखनीय है कि गांगुली ने क्रिकेट करियर की शुरुआत चश्मा लगाकर खेलते हुए की थी. वे इसके बाद कॉन्टेक्ट लेंस पर शिफ्ट हुए थे लेकिन लगातार आंखें झपकाते रहते थे.
 
विस्फोटक बल्लेबाज सहवाग ने 104 टेस्ट मैच और 251 वनडे मैच खेले हैं. उन्होंने लंबे समय तक गांगुली की कप्तानी में मैच खेले हैं. सहवाग आजकल सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय हैं और अपने चुटीले अंदाज वाले ट्वीट से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहते हैं. अपनी तूफानी बैटिंग की तरह ही उन्होंने सोशल मीडिया पर नए अंदाज में ट्वीट किए हैं.  

सहवाग ने 2015 में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास ले लिया था. उन्होंन्ने 1999 से 2013 के बीच क्रिकेट के मैदान पर कई यादगार पारियां खेलीं. वहीं, 'प्रिंस ऑफ कोलकाला' के नाम से मशहूर सौरव गांगुली ने 113 टेस्ट और 311 वनडे मैच खेले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com