Virat Kohli: एक और हार से टूटा कोहली का दिल, बुझे मन से कोच एंडी फ्लावर से गंभीर चर्चा करते दिखे

Virat Kohli serious talk with coach Andy Flower, अकेला चना भाड़ नहीं फोड़ता", आरसीबी के लिए यह कहावत सही साबित हो रही है. 

Virat Kohli: एक और हार से टूटा कोहली का दिल, बुझे मन से कोच एंडी फ्लावर से गंभीर चर्चा करते दिखे

Virat Kohli emotional moment in IPL 2024

 IPL 2024 Viral moment: आईपीएल 2024 के 19वें मैच में आरसीबी को राजस्थान (RR vs RCB)  ने 6 विकेट से हरा दिया. इस सीजन 5 में से 4 मैच आरसीबी की टीम हार गई है. एक और हार ने आरसीबी के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को तगड़ा झटका दिया है. अब आऱसीबी को प्लेऑफ की रेस में खुद को बनाए रखना है तो अपने आने वाले हर मैच में रन रेट के साथ जीत हासिल करनी होगी. बता दें कि राजस्थान के खिलाफ मैच में कोहली (Virat Kohli) ने अपना शतक भी पूरा किया था. लेकिन जवाब में जोस बटलर ने आतिशी पारी ठोकर राजस्थान को शानदार 6 विकेट से जीत दिला दी. बटलर को उनकी आतिशी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. बता दें कि मैच में कोहली ने 72 गेंद पर 113 रन की नाबाद पारी खेली थी तो वहीं दूसरी ओर बटलर (Jos Buttler) ने 58 गेंद पर नाबाद 100 रन बनाए  थे. छक्का लगाकर बटलर ने टीम को जीत भी दिलाई और शतक भी पूरा किया था. 

ये भी पढ़े-   Jos Buttler: जोस बटलर ने किया "बड़ा धमाका", 15 साल के आईपीएल इतिहास में केवल दूसरे बल्लेबाज बने


वहीं, एक औऱ हार ने किंग कोहली का दिल तोड़ दिया. 6 विकेट से मिली हार के बाद कोहली सीधे कोच एंडी फ्लावर के पास गए और काफी देर तक गंभीर चर्चा करते दिखे. कोहली जिस तरह से बात कर रहे थे उसे देखकर यह समझा जा सकता है कि वो टीम के परफॉर्मेंस काफी नाखुश हैं. वहीं, कोच भी उनकी बातों से सहमत नजर आ रहे थे. 

एक और हार ने आरसीबी के लिए खिताब जीतने से सपने पर जैसे मानों पारी फेर दिया हो. अब आरसीबी को अपने हर मैच में कमाल का खेल दिखाना होगा, खासकर उनके हर एक खिलाड़ी को आगे बढ़कर परफॉर्मेंस करना होगा. "अकेला चना भाड़ नहीं फोड़ता", आरसीबी के लिए यह कहावत सही साबित हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 3 विकेट पर 183 रन बनाए जिसके बाद राजस्थान की टीम 19.1 ओवर में 4 विकेट पर 189 रन बना पाने में सफल हो गई. इस जीत के साथ राजस्थान प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है.