VIDEO: अब इस "नए झमले" से नवीन-उल-हक का बचना बहुत ही मुश्किल, ईडेन पर हुआ कुछ ऐसा

कुछ दिन पहले मैदान पर "गंभीर विराट विवाद" में नवीन-उल-हक पर भी जुर्माना लगा था, लेकिन अब अफगानी तेज गेंदबाज के सामने एक नयी चुनौती सामने आ गयी है.

VIDEO: अब इस

विवाद अफगानिस्तानी पेसर नवीन-उल-हक का पीछा नहीं छोड़ रहा है

खास बातें

  • अब तो इंडिया ने दिल पर ले लिया !
  • पिछले तीन मैचों से कोहली नहीं छोड़ रहे पीछा !
  • लखनऊ-केकेआर में बढ़ गयी गूंज!
नई दिल्ली:

पिछले दिनों जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में हुए "गंभीर विराट विवाद" को एक बार ये दोनों खिलाड़ी भले ही भूल जाएं, लेकिन इसी कंट्रोवर्सी में मैच फीस की पचास फीसद रकम गंवाने वाले लखनऊ टीम के अफगानी पेसर नवीन-उल-हक (Naveen-Un-Haq) अब वह एक अलग ही मामले में फंस गए हैं! और इस झमेले से निकलना उनके लिए बहुत ही ज्यादा मुश्किल होगा क्योंकि विराट कोहली (Virat Kohli) के चाहने वाले उन्हें यादों के इस "घेरे" से बिल्कुल भी निकलने नहीं देंगे. घटना के बाद अलग-अलग स्टेडियमों में खेले गए पिछले तीन मैचों में जब-जब नवीन-उल-हक (Naveen-Ul-Haq) मैच के दौरान बॉलिंग के लिए आए, तो दर्शकदीर्घा बहुत ही जोर-जोर से "विराट..विराट.." के नारों से गुंजायमान हो उठी. शनिवार को भी ईडेन गार्डंस स्टेडियम में लखनऊ सुपर जॉयंट्स और केकेआर (KKR vs LSG) के बीच खेले गए मैच के दौरान यह कुछ ज्यादा ही देखने को मिला. इस दौरान न केवल जोर-जोर आती विराट..विराट की आवाजों की संख्या तुलनात्मक रूप से ज्यादा थी, बल्कि इसकी गूंज का स्तर भी खासा ऊंचा था. निश्चित ही, नवीन-उल-हक को एक नए झमले ने घेर लिया है!

SPECIAL STORIES:

"दबाव के तहत रहना महत्वपूर्ण नहीं, बल्कि..." मुंबई के मैच से पहले सूर्यकुमार यादव ने कहा


"आंद्रे रसेल का दौर खत्म, अब यह खिलाड़ी है केकेआर का एक्स-फैक्टर', हरभजन सिंह का बड़ा बयान

दर्शकों के इस अंदाज के बाद इस अफगानिस्तानी पेसर को यह अच्छी तरह पता चल गया होगा कि उन्होंने कितना विराट पंगा ले लिया है! और जो शुरुआत अब कोहली के चाहने वालों ने कर दी है, उसका सामना उन्हें भारत की जमीं पर हमेशा ही करना होगा. जब-जब वह वह मैदान पर किसी भी बात के लिए भारतीय फैंस की आलोचना के निशाने पर आएंगे, तो उन्हें विराट..विराट सुनना ही होगा. नावेन हल को काफी कुछ एहसास हुआ होगा..यह तीसरा मैच है

हैदराबाद के बाद अब कोलकात भी

ईडेन गॉर्डंस से और भी तस्वीर आ रही हैं

किसी से भी पंगा ले लो, लेकिन कोहली से नहीं

--- ये भी पढ़ें ---

* WTC Final के लिए तीन टुकडों में इंग्लैंड के लिए रवाना होगी भारतीय टीम, यह है कारण
* गावस्कर ने चुने आईपीएल इतिहास के 4 सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, इन दिग्गजों का जिक्र नहीं किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com