Video: गौतम गंभीर और श्रीसंत मैदान पर उलझे, सामने आया नया वीडियो, अंपायर्स-खिलाड़ी करते दिखे बचाव

Gautam Gambhir and S Sreesanth Fighting: पहले जो वीडियो सामने आया था, उसमें दोनों खिलाड़ियों के बीच बाद में मामला सुलझा हुआ दिखा था, लेकिन अब इसका एक और वीडियो सामने आया है. नए वीडियो में गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच तीखी नोकझोंक देखी जा सकती है और इस दौरान अंपायर और खिलाड़ियों दोनों को अलग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Video: गौतम गंभीर और श्रीसंत मैदान पर उलझे, सामने आया नया वीडियो, अंपायर्स-खिलाड़ी करते दिखे बचाव

Gautam Gambhir and S Sreesanth Fighting: गौतम गंभीर और श्रीसंत मैदान का नया वीडियो आया सामने

लीजेंड्स लीग क्रिकेट का एलिमनेटर मैच इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया. सूरत के लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में हुए इस मैच में इंडिया कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाए. इसके जवाब में गुजरात जायंट्स 7 विकेट के नुकसान पर 211 रन ही बना पाया और मैच हार गया. इस मैच में गुजरात जायंट्स के गेंदबाज एस श्रीसंत और इंडिया कैपिटल्स के कप्तान गौतम गंभीर के बीच नोकझोंक हुई थी. हालांकि, पहले जो वीडियो सामने आया था, उसमें दोनों खिलाड़ियों के बीच बाद में मामला सुलझा हुआ दिखा था, लेकिन अब इसका एक और वीडियो सामने आया है. नए वीडियो में गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच तीखी नोकझोंक देखी जा सकती है और इस दौरान अंपायर और खिलाड़ियों दोनों को अलग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

गुजरात जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था. गौतम गंभीर मैच की शुरुआत से ही अच्छे टच में दिखे. मैच का दूसरा ओवर फेंकने एस श्रीसंत आए थे और उनके ओवर की पहली ही गेंद पर गौतम गंभीर ने छक्का जड़ा. इसके बाद श्रीसंत की अगली गेंद पर गंभीर ने चौका जड़ा. वहीं अगली दो गेंद डॉट रही, जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को कुछ कहा. हालांकि, यह साफ नहीं है कि दोनों ने क्या कहा. लगा कि इसके बाद मामला शांत हो गया है, लेकिन ओवरों में बीच में एक बाद फिर दोनों खिलाड़ी भिड़ते हुए नजर आए. गंभीर और श्रीसंत का यह वीडियो अब आया है. इस दौरान मैदानी अंपायर्स ने दोनों खिलाड़ियों में बीच बचाव किया.

वहीं मैच के बाद श्रीसंत ने एक लाइव इंस्टाग्राम वीडियो में कहा,"यहां मेरी कोई गलती नहीं है. मैं बस तुरंत स्थिति साफ़ करना चाहता था. मिस्टर गौती ने क्या किया है, देर-सबेर आप सभी को पता चल ही जायेगा. उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर जिन शब्दों का इस्तेमाल किया और जो बातें कहीं, वो स्वीकार्य नहीं हैं. मेरा परिवार, मेरा राज्य, हर कोई बहुत कुछ झेल चुका है. मैंने वह लड़ाई आप सभी के सहयोग से लड़ी. अब लोग बिना वजह मुझे नीचा दिखाना चाहते हैं. उन्होंने ऐसी बातें कही जो उन्हें नहीं कहनी चाहिए थीं. मैं आपको जरूर बताऊंगा कि उन्होंने क्या कहा."


बात अगर मैच की करें तो गौतम गंभीर की 30 गेंदों में 51 रनों की पारी के दम पर  इंडिया कैपिटल्स ने 7 विकेट के नुकसान पर 20 ओवरों में 223 रन बनाए और गुजरात जायंट्स को जीत के लिए 224 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में क्रिस गेल ने 84 रनों की पारी खेली, लेकिन टीम जीत दर्ज नहीं कर पाई. गुजरात जायंट्स निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 211 रन ही बना पाई और 12 रनों से मैच हार गई.

यह भी पढ़ें: "टाइम-आउट आउट हमारे पक्ष में..." बांग्लादेशी खिलाड़ी ने 'हैंडलिंग द बॉल' का बचाव करने के लिए दी ये दलील

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: "आंकड़े आपको बताएंगे..." राहुल द्रविड़ ने दक्षिण अफ्रीका दौरे को लेकर बल्लेबाजों के प्लान का किया खुलासा