Tom Latham: "हम रातों-रात..." करारी हार के बाद मायूस हुए कप्तान टॉम लैथम, पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान

Tom Latham: दक्षिण अफ्रीका की यह लगातार चौथी और कुल छठी जीत है जिससे वहां सात मैच में 12 अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है. अपने पहले चार मैच जीतकर शानदार शुरुआत करने वाले न्यूजीलैंड की यह लगातार तीसरी हार है

Tom Latham:

Tom Latham on Lose vs SA

Tom Latham on Lose vs SA WC 2023: बेहतरीन फॉर्म में चल रहे क्विंटन डिकॉक और रासी वान डेर डुसेन के शतकों की मदद से विशाल स्कोर खड़ा करने वाले दक्षिण अफ्रीका ने आईसीसी वनडे विश्व कप में बुधवार को यहां न्यूजीलैंड को 190 रन से करारी शिकस्त देकर सेमीफाइनल की दहलीज पर मजबूत कदम रखे. दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद चार विकेट पर 357 रन का विशाल स्कोर बनाया. इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 35.3 ओवर में 167 रन बनाकर आउट हो गई. न्यूजीलैंड की विश्व कप में यहां दूसरी सबसे बड़ी हार है.

हार के बाद कप्तान टॉम लाथम ने कहा

"ये हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं है. उस साझेदारी (डी कॉक और रस्सी के बीच) के बाद हम दबाव में थे. यह एक बड़ा स्कोर था. बल्लेबाजी के दृष्टिकोण से, हमें वे साझेदारि निभानी थीं, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके. उन दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्हें 330 के आसपास ही सीमित रखना चाहिए था, यह बेहतर होता. यह छोटा मैदान था और अच्छी सतह थी, लेकिन हम पहले 10 ओवरों में कुछ खास नहीं कर सके."

"मुझे लगता है कि उन्होंने खुद को अच्छी स्थिति में रखा. हम साझेदारियां नहीं बना सके. यह निराशाजनक था. हमने चोटों के साथ परिस्थितियों का सामना किया है.' हम इस पर तुरंत विचार करेंगे और बेंगलुरु में खेले जाने वाले पाकिस्तान के साथ अगले मैच की ओर बढ़ेंगे. हम रातों-रात खराब टीम नहीं बन जाते."


दक्षिण अफ्रीका की यह लगातार चौथी और कुल छठी जीत है जिससे वहां सात मैच में 12 अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है. अपने पहले चार मैच जीतकर शानदार शुरुआत करने वाले न्यूजीलैंड की यह लगातार तीसरी हार है. जिससे उस पर सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अगर मगर की डगर में फंसने का खतरा मंडराने लग गया है. कीवी टीम के सात मैच में आठ अंक हैं और वह चौथे स्थान पर खिसक गई है.

(भाषा के इनपुट के साथ)

Quinton de Kock: डिकॉक ने मचाई खलबली, विश्व कप में ऐसा कारनामा करने वाले पहले अफ्रीकी विकेटकीपर बल्लेबाज़ बने

Hardik Pandya: अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले हार्दिक पंड्या के फिटनेस को लेकर आई ये रिपोर्ट, मच गई हलचल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

WC 2023: ऑस्ट्रेलिया टीम को लगा करारा झटका, बड़े मुकाबले से पहले ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर