Hardik Pandya: अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले हार्दिक पंड्या के फिटनेस को लेकर आई ये रिपोर्ट, मच गई हलचल

Hardik Pandya: भारत को आखिरी लीग मैच नीदरलैंड से 12 नवंबर को बेंगलुरू में खेलना है. उससे पहले टीम इंडिया 2 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला खेलेगी

Hardik Pandya: अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले हार्दिक पंड्या के फिटनेस को लेकर आई ये रिपोर्ट, मच गई हलचल

Hardik Pandya

Hardik Pandya Injury News: टीम इंडिया विश्व कप 2023 में अपने शानदार आगाज़ को अंजाम तक ले जाने के लिए लगातार कोशिश में लगी है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से विश्व कप अभिया की शुरुआत करने वाली भारतीय टीम अब तक खेले गए अपने सभी 6 मुकाबले जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज है. इस बीच टीम इंडिया से बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में चोटिल होने के बाद बाहर चल रहे हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya Injury Update) को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है. भारत के स्टार हरफनमौला हार्दिक पंड्या 12 नवंबर को नीदरलैंड के खिलाफ बेंगलुरू में टीम के आखिरी लीग मैच से पहले वापसी नहीं कर सकेंगे.

पंड्या को 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ मैच में अपनी ही गेंदबाजी पर क्षेत्ररक्षण के दौरान चोट लगी थी. वह न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेल सके और बृहस्पतिवार को श्रीलंका तथा पांच नवंबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी नहीं खेल पायेंगे. भारत को आखिरी लीग मैच नीदरलैंड से 12 नवंबर को बेंगलुरू में खेलना है. बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा ,‘‘ वह तेजी से ठीक हो रहा है और आखिरी लीग मैच खेल सकेगा. यह भी संभव है कि वह सीधे सेमीफाइनल खेले.'' अभी तक सारे छह मैच जीतने वाली भारतीय टीम का सेमीफाइनल में प्रवेश तय है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंड्या की कमी पूरी करने के लिये टीम में छठे नंबर पर उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को उतारा गया है जबकि पांच गेंदबाज खेल रहे हैं. मोहम्मद शमी के शानदार फॉर्म को देखते हुए टीम को बतौर गेंदबाज पंड्या की कमी नहीं खली है लेकिन टीम के संतुलन के लिये उनका होना बहुत जरूरी है. पंड्या इस समय बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में है.