ऋषभ पंत के लिए टीम इंडिया का स्पेशल #GetWellSoon मैसेज, देखिए BCCI का ये इमोशनल Video

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ऋषभ पंत के लिए कहा, "आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मुझे पता है कि अभी क्या स्थिति है. हम आपको यहां मिस करते हैं और आपके वापस आने का इंतजार नहीं कर सकते. आप हमेशा एक फाइटर ऑन-फील्ड रहे हैं और मुझे पता है कि आप जल्द ही वापस आएंगे."

ऋषभ पंत के लिए टीम इंडिया का स्पेशल #GetWellSoon मैसेज, देखिए BCCI का ये इमोशनल Video

Hardik Pandya, Rahul Dravid and Suryakumar Yadav

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने मंगलवार को अपने स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए एक वीडियो मेरेज शेयर किया है. पिछले सप्ताह एक घातक कार दुर्घटना के बाद से पंत अस्पताल में हैं. टीम इंडिया (Team India) के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की, यह याद करते हुए कि कैसे उन्होंने भारतीय टेस्ट क्रिकेट इतिहास में कुछ बेहतरीन पारियां खेली हैं.

BCCI द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में मुख्य कोच ने कहा, "ऋषभ, उम्मीद है कि आप अच्छा कर रहे हैं. आशा है कि आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे. पिछले एक साल में, मुझे आपको भारतीय टेस्ट इतिहास की कुछ सबसे बड़ी पारियों को खेलते हुए देखने का सौभाग्य मिला है. जब भी हम कठिन परिस्थितियों में रहे हैं, आपने इन कठिन परिस्थितियों से हमें बाहर निकालने का कैरेक्टर दिखाया है. यह एक ऐसी ही चुनौती है, मुझे पता है कि आप वापसी करने वाले हैं जैसे आपने कई बार किया है…"

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी 'फाइटर' पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.


हार्दिक ने कहा, "हाय ऋषभ, मैं बस आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करना चाहता हूं. मुझे पता है कि आप एक फाइटर रहे हैं और चीजें वैसी नहीं हैं जैसी आप चाहते हैं, लेकिन जीवन ही जीवन है. आप सभी दरवाजे तोड़ देंगे और हमेशा की तरह वापसी करेंगे. मेरा प्यार और शुभकामनाएं आपके साथ हैं. पूरी टीम और देश आपके साथ है."

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने भी कहा, "आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मुझे पता है कि अभी क्या स्थिति है. हम आपको यहां मिस करते हैं और आपके वापस आने का इंतजार नहीं कर सकते. आप हमेशा एक फाइटर ऑन-फील्ड रहे हैं और मुझे पता है कि आप जल्द ही वापस आएंगे."

स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने कहा, "जल्दी ठीक हो जाओ, हम एक साथ चौके और छक्के लगाएंगे."

“अगर मैं फेल हुआ तो..”, फिर Yo-Yo टेस्ट अनिवार्य होने पर विराट कोहली का ये Video इंटरनेट पर छाया

IND vs SL 1st T20I: हार्दिक की कप्तानी में नए कॉम्बिनेशन के साथ उतरेगी टीम इंडिया, जानिए Playing 11

विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने भी 25 वर्षीय स्टार के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

गिल ने कहा, "भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से, आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ. हम सभी जानते हैं कि आप इससे उबरने वाले हैं. आपसे जल्द मिलने की उम्मीद है. ढेर सारा प्यार."

दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के निदेशक श्याम शर्मा ने सोमवार को पंत के स्वस्थ के बारे में बताया, "पंत अच्छा कर रहे हैं और उन्हें संक्रमण के डर के कारण एक निजी सुइट में स्थानांतरित कर दिया गया है."

शर्मा ने ANI से कहा, "संक्रमण के डर के कारण, हमने उनके परिवार और अस्पताल प्रशासन को उन्हें एक निजी सुइट में स्थानांतरित करने के लिए कहा है. वह बेहतर कर रहे हैं और जल्द ही ठीक हो जाएंगे."

अजब गजब: भारतीय टीम में अभी डेब्यू करना बाकी, लेकिन अपने नाम के स्टेडियम में मैच खेलेगा ये खिलाड़ी

“ऋषभ हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण था लेकिन अब..”, एक्सीडेंट के बाद पंत के भविष्य को लेकर हार्दिक पांड्या ने कहा

BCCI की रिव्यू मीटिंग में इंजरी मैनेजमेंट पर रहा फोकस, लिए गए बड़े फैसले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com