हरभजन ने "मौका-मौका" देखकर शोएब अख्तर को कुछ ऐसे बताया, कौन जीतेगा आजका मैच- Video

T20 World Cup: विश्व कप अभी शुरू भी नहीं हुआ है कि भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर गजब का माहौल बनने लगा है

हरभजन ने

T20 World Cup: भारतीय दिग्गज ऑफी हरभजन सिंह

नयी दिल्ली:

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप में आज ऐतिहासिक मैच खेला जाएगा. इस मैच का कई दिन से इंतजार हो रहा है. अब वो दिन आ ही गया है, जब भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी मैदान पर एक दूसरे के आमने-सामने होंगे. वहीं, सोशल मीडिया पर एक बार फिर 'मौका-मौका एड' जमकर वायरल हो रहा है. ऐसे में  भारतीय ऑफी दिग्गज हरभजन सिंह ने आजके के मैच को लेकर अपनी राय दी है. हरभजन सिंह ने मैच को अपनी यह राय हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के ऑफिशियल ब्रॉडकॉस्टर स्टार-स्पोर्ट्स द्वारा भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर जारी विज्ञापन पर अपनी  प्रतिक्रिया दी. इसी दौरान उन्होंने एंकर को बताया कि उन्होंने शोएब अख्तर को मैच का रिजल्ट बता दिया है. 

IND vs PAK: संजय मांजरेकर ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI,चौंकाते हुए 3 ऑलराउंडर को दी जगह

दोनों देशों के बीच कई मुकाबलों का हिस्सा रहे हरभजन सिंह ने मैच को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा कि इस मुकाबले में भारत बहुत ही आसानी से पाकिस्तान को हरा देगा और मैंने इस परिणाम के बारे में शोएब अख्तर को बता दिया है. भज्जी ने टूर्नामेंट के प्रसारक द्वारा जारी प्रमोशनल विज्ञापन "मौका-मौका" पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने पाकिस्तानी दिग्गज शोएब अख्तर को पहले से ही बता दिया है कि इस बार भी कहानी हर बार की तरह ही होने जा रही है. और  पिछले टूर्नामेंटों की तरह इस बार भी भारत आसानी से पाकिस्तान को मात दे देगा. 

भज्जी ने कहा कि मैंने शोएब से कह दिया है कि पाकिस्तान का हमारे खिलाफ खेलने को कोई मतलब नहीं है और पाकिस्तान को भारत को वॉक-ओवर दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि मैंने शोएब से कहा कि तुम्हारे खिलाड़ी खेलेंगे, फिर हारेंगे और निराश होंगे. स्टार-स्पोर्ट्स द्वारा साझा किए गए वीडियो में भज्जी ने कहा कि शोएब पाकिस्तान के इस मैच में कोई आसार नहीं हैं और भारत पाकिस्तान को उड़ा देगा!

- - ये भी पढ़ें - -
* IND vs PAK T20 WC match: कब और कहां देखें Live Telecast, कहां होगा Live Streaming, पूरी टीम, जानें 
* IND vs PAK: बच के रहना रे बाबा! पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 'पुरानी गलती न दोहराए' टीम इंडिया
* IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ कोहराम मचाने वाले 3 भारतीय, जडेजा ने तो यूनुस के छक्के छुड़ा दिए थे


बता दें कि विश्व कप के इतिहास में पाकिस्तान कभी भी भारत को नहीं हरा सका है. टी20 और फिफ्टी-फिफ्टी में मिलाकर दोनों देश कुल मिलाकर एक-दूसरे के खिलाफ सात बार भिड़ चुके हैं, लेकिन हर भारत ही जीता है. भारत ने आखिरी बार मैनचेस्टर में वनडे में पाकिस्तान को विश्व कप के मुकाबले में हराया था. साल 2007 में टी20 विश्व कप की शुरुआत के बाद से भारत ने पाकिस्तान को दो बार मात दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​