IND vs PAK: संजय मांजरेकर ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI,चौंकाते हुए 3 ऑलराउंडर को दी जगह

India vs Pakistan T20 World Cup Match: भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने भारत-पाकिस्तान मैच (India  Playing XI) को लेकर Koo ऐप भारतीय प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है

India vs Pakistan T20 World Cup Match: भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने भारत-पाकिस्तान मैच (India  Playing XI) को लेकर Koo ऐप भारतीय प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है. मांजरेकर ने कू करते हुए 11 भारतीय को चुना है जिन्हें आजके मैच में पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरना चाहिए. संजय ने अपनी प्लेइंग इलेवन में भुवनेश्वर कुमार की जगह शार्दुल ठाकुर को मौका दिया है. ओपनर के तौर पर मांजरेकर की पसंद रोहित शर्मा और विराट कोहली हैं, तीसरे नंबर पर केएल राहुल को जगह दी है. इसके साथ-साथ चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव और पांचवें नंबर पर हार्दिक पंड्या मांजरेकर की प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए हैं. 

IND Vs PAK: पाकिस्तानी महिला ने धोनी से कहा, आज का मैच हार जाएं तो माही ने यूं दिया जवाब, देखें Video

छठे नंबर पर ऋषभ पंत तो वहीं 7वें नंबर पर मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा को रखा है. इसके बाद शार्दुल ठाकुर को 8वें क्रम पर अपनी टीम में जगह दी है. जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी तेज गेंदबाज के तौर पर शामिल हैं तो वहीं वरूण चक्रवर्ती एक मात्र स्पिनर मांजरेकर की प्लेइंग इलेवन में शामिल हैं.  संजय ने अपनी प्लेइंग इलेवन में 3 ऑलराउंडर हार्दिक, जडेजा औऱ शार्दुल को जगह दी है. 

भारत और पाकिस्तान (India vs Pak) के बीच मैच दुबई में खेला जाएगा. बता दें कि भारत के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान ने अपनी 12 खिलाड़ियों का ऐलान मैच से एक दिन पहले ही कर दिया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दूसरी ओर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैच से पहले कहा कि, उनकी टीम मैच को जीतने के लिए पूरा जोर लगाएगी. उन्होंने माना है कि पाकिस्तान की टीम में कुछ पासा पलटने वाले खिलाड़ी हैं जिसको लेकर वो पूरी तरह से सतर्क है. कोहली ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम प्लान ए की रणनीति के साथ मैदान पर उतरेगी.