विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 25, 2023

Naveen Ul Haq के जश्न के अंदाज पर Sunil Gavaskar का बड़ा बयान, "इसे समझ नहीं पाया"

Sunil Gavaskar on Naveen Ul Haq Celebration: नवीन हाल ही में आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Naven Ul Haq vs Virat Kohli) के साथ अपने विवाद के बाद से खबरों में हैं.

Read Time: 3 mins
Naveen Ul Haq के जश्न के अंदाज पर Sunil Gavaskar का बड़ा बयान,
Sunil Gavaskar on Naveen Ul Haq

Sunil Gavaskar on Naveen Ul Haq Wicket Celebration: लखनऊ सुपर जायंट्स का आईपीएल 2023 का सफर बुधवार को चेन्नई में एलिमिनेटर मैच में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस से 81 रन की हार के बाद खत्म हो गया. एलएसजी बड़े अंतर से चूक गया और उनका कोई भी बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाज़ी नहीं कर पाया. एलएसजी के लिए एकमात्र उम्मीद की किरण उनके तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक (Naveen Ul Haq 4 Wickets) का प्रदर्शन था जिन्होंने चार विकेट लिए. रोहित शर्मा और कैमरन ग्रीन जैसे बल्लेबाजों का विकेट लेने के बाद नवीन को अपने कान को बंद कर (Naveen Shut out the noise Celebration) जश्न मनाते हुए देखा गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यहां तक कि महान सुनील गावस्कर ने भी जश्न पर प्रतिक्रिया दी.

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर ऑन-एयर कहा

"शानदार, शानदार डिलीवरी, यह डिलीवरी 105 थी जबकि पिछली डिलीवरी 133 थी. नवीन हाल ही में आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Naven Ul Haq vs Virat Kohli) के साथ अपने विवाद के बाद से खबरों में हैं. जश्न के बाद (Sunil Gavaskar on Naveen Ul Haq Celebration) उन्होंने कहा, "उसे दर्शकों से परेशानी थी. यही वह समय है जब उसे विकेट मिला है, उसे तालियां सुननी हैं. जब कोई शतक भी बनाता है, तो अपने कान मत बंद करो" तालियाँ सुनों, अपना हाथ को कानों के पीछे मारें और कहें 'हैलो, अब क्या मैं आपको सुन सकता हूँ?' उत्सव ऐसा ही होना चाहिए..

बुधवार को आईपीएल एलिमिनेटर में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपरजाइंट्स को 81 रनों से हरा दिया. मुंबई क्वालीफायर 2 में शुक्रवार को अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी. जहां ये तय होगा की फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना कौन करेगा. एमआई ने 8 विकेट पर 182 रन बनाए, जिसमें कैमरून ग्रीन ने 23 गेंदों में 41 रन बनाए, जबकि सूर्यकुमार यादव ने 20 गेंदों में 33 रन बनाए.

एलएसजी के लिए, नवीन-उल-हक ने 38 रन देकर चार विकेट लिए, जबकि यश ठाकुर ने तीन विकेट लिए. 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, एलएसजी 16.3 ओवर में 101 रन पर ऑल आउट हो गई. मार्कस स्टोइनिस 27 गेंदों में 40 रन बनाकर एलएसजी के सर्वोच्च स्कोरर थे, जबकि उनके किसी भी सहयोगी बल्लेबाज ने कोई महत्वपूर्ण योगदान नहीं दिया. MI के लिए, आकाश मधवाल (Akash Madhwal five Wicket Hall) ने MI के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज होने के लिए 3.3 ओवर में पांच रन देकर पांच विकेट लिए.

--- ये भी पढ़ें ---

* MI के इन तीन खिलाड़ियों ने Naveen Ul Haq को पढ़ाया Sweet Mango का पाठ, तस्वीरें हुई वायरल

* MI vs LSG Eliminator: B Tec के बाद नौकरी फिर IPL के हीरो बने Akash Madhwal

LSG vs MI IPL 2023 Eliminator: Lucknow Tournament से बाहर, Qualifier-2 में अब MI की भिड़ंत GT से

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup: "विराट के साथ समस्या यह है..." संजय मांजरेकर ने बताया आखिर क्यों फ्लॉप हो रहे कोहली
Naveen Ul Haq के जश्न के अंदाज पर Sunil Gavaskar का बड़ा बयान, "इसे समझ नहीं पाया"
"I would like to delete it of...", Waism Akram Posts Bhajji's back as former offie accepts his biggest mistake in live show
Next Article
"मैं इसे अपनी जिंदगी से..." भज्जी ने लाइव शो में स्वीकार की अपनी सबसे बड़ी गलती, तो अकरम ने थपथपाई पीठ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;