MI vs LSG Eliminator: B Tec के बाद नौकरी फिर IPL के हीरो बने Akash Madhwal

Akash Madhwal five wicket hall vs LSG: दांए हाथ से तेज गेंद फेंकने वाले मधवाल को मुंबई ने नेट बॉलर के रूप में रखा था. उन्हें टीम में जगह सूर्यकुमार यादव के जगह टीम में शामिल किया था.

MI vs LSG Eliminator: B Tec के बाद नौकरी फिर IPL के हीरो बने Akash Madhwal

Akash Madhwal

Akash Madhwal five wicket hall vs LSG: मुंबई के बॉलर आकाश मधवाल ने आईपीएल के एलिमिनेटर मैच में लखनऊ के खिलाफ 4 ओवर में 5 रन दे कर 5 विकेट ले कर सनसनी फैला दिया. आकाश मधवाल उत्तराखंड के रूड़की से है..कोर कॉलेज रूड़की से इंजीनियरिंग में बी टेक किया फिर बहादराबाद में दो साल नौकरी भी की मगर क्रिकेट का जुनून सिर पर सवार था.दो साल जेई (junior engineer) की नौकरी करने के बाद उसे छोड़ कर क्रिकेट को फिर से अपनाने का फैसला लिया.तीन साल पहले आईपीएल के लिए फार्म भरा.

दांए हाथ से तेज गेंद फेंकने वाले मधवाल को मुंबई ने नेट बॉलर के रूप में रखा उन्हें टीम में जगह सूर्य कुमार यादव के जगह टीम में शामिल किया. सूर्य कुमार इंजरी की वजह से मुंबई इंडियन से बाहर हो गए थे..आकाश उत्तराखंड रणजी टीम के कप्तान भी है.पिता सैन्यकर्मी धनानंद मधवाल के निधन के बाद मां आशा मधवाल ने अपने दोनों बेटों आशीष और आकाश को पाला परवरिश की.

मुंबई इंडियन ने पिछले साल उनको 20 लाख में रिटेन किया था और मुंबई के सबसे अहम मैच में 5 रन दे कर 5 विकेट ले कर उन्होंने ऐसी जीत दिलवाई है जब बुमराह और जो्रफा आर्चर मौजूद नहीं थे.


--- ये भी पढ़ें ---

* MI के इन तीन खिलाड़ियों ने Naveen Ul Haq को पढ़ाया Sweet Mango का पाठ, तस्वीरें हुई वायरल

* CSK vs GT: धोनी ने मैदान पर अंपायर को बनाया 'बेवकूफ', 4 मिनट तक रुका खेल, फिर पलट दी बाज़ी"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com