स्टुअर्ट बिन्नी ने लिया संन्यास तो वाइफ मयंती लैंगर ने ऐसे किया रिएक्ट

स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) ने इंटरनेशनल क्रिकेट और घरेलू क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. बिन्नी ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर इसकी जानकारी दी है. बिन्नी के रिटायरमेंट को लेकर उनकी वाइफ स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर (Mayanti Langer) ने रिएक्ट किया है.

स्टुअर्ट बिन्नी ने लिया संन्यास तो वाइफ मयंती लैंगर ने ऐसे किया रिएक्ट

स्टुअर्ट बिन्नी ने लिया संन्यास तो वाइफ मयंती लैंगर ने ऐसे किया रिएक्ट

स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) ने इंटरनेशनल क्रिकेट और घरेलू क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. बिन्नी ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर इसकी जानकारी दी है. बिन्नी के रिटायरमेंट को लेकर उनकी वाइफ स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर (Mayanti Langer) ने रिएक्ट किया है. दरअसल मयंती ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति बिन्नी की 3 तस्वीर शेयर की है जिसमें स्टुअर्ट ने अच्छा परफॉर्मेंस की है. बता दें कि इससे पहले भी मयंती ने एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी. दरअसल भारत की टीम ने तीसरा टेस्ट मैच एक पारी और 76 रन से गंवा दिया था. तीसरे टेस्ट में भारत की टीम के बल्लेबाजों ने खराब परफॉर्मेंस किया.

CPL 2021: लाइव मैच में मैदान में आया 'मुर्गा', शान से चलकर दिखाई दादागीरी, देखें Funny Video

ऐसे में मयंती ने बिन्नी के इंग्लैंड में खेले गए डेब्यू टेस्ट की तस्वीर शेयर की थी. मयंती के शेयर की गई तस्वीर को लेकर लोगों ने गलत अंदाजा लगा दिया.. दरअसल मयंती ने बिन्नी के क्रिकेट से संन्यास लेने को लेकर ही तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.  मयंती लैंगर (Mayanti Langer)  की इंस्टाग्राम स्टोरी 


बिन्नी के नाम वनडे में भारत की ओर से बेहतरीन गेंदबाजी परफॉर्मेंस करने का रिकॉर्ड दर्ज है. 17 जून 2014 को बांग्‍लादेश के खिलाफ मीरपुर वनडे मैच स्‍टुअर्ट बिन्नी ने मात्र चार रन देकर 6 विकेट झटके थे. यह किसी भी भारतीय गेंदबाज का वनडे में सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस है. संन्यास के बाद  स्‍टुअर्ट बिन्नी अब कोचिंग में अपना दूसरा करियर शुरू कर सकते हैं.

IPL 2021: आरसीबी को झटका, वॉशिंगटन सुंदर आईपीएल के दूसरे फेज से बाहर, अब ऐसी होगी कोहली की टीम

स्टुअर्ट बिन्नी भारत के लिए साल 2014 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था और बल्लेबाजी के दौरान दूसरी पारी में 72 रन की पारी खेली थी. इसके अलावा  न्यूजीलैंड के खिलाफ 2014 में ही उन्होंने अपना वनडे डेब्यू किया था. आईपीएल में बिन्नी ने 95 मैच खेले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​