Sl vs Ind ODI: अब श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच शुरू होने की टाइमिंग में हुआ बदलाव

SL vs IND ODI: इस तरह श्रीलंका बोर्ड इस सीरीज के आयोजन के लिए एकदम तैयार है. सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी नेटवर्क पर की जाएगी और पांच भाषाओं में मैचों का सीधा प्रसारण किया जाएगा. सीरीज के सभी मुकाबले कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे. 

Sl vs Ind ODI: अब श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच शुरू होने की टाइमिंग में हुआ बदलाव

Sl vs Ind ODI: टीम इंडिया ने सोमवार को नेट पर पसीना बहाया

खास बातें

  • जुलाई 18 से शुरू होगी वनडे सीरीज
  • सभी मैच प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे
  • तीन मैच होंगे..फिर तीन टी 20 मैच होंगे
नई दिल्ली:

अब यह तो आप जानते ही हैं श्रीलंका टीम में निकले कोविड-19 मामलों के कारण वनडे  सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव किया गया. पहले यह 13 से शुरू होनी थी. फिर सीरीज शुरू होने की तारीख 17 जुलाई और आखिरी में 18 जुलाई तय हुयी. श्रीलंका ने शुरू हो रही सीरीज के लिए दो टीम चुनी और दोनों को अलग-अलग बायो-बबल में ठहराया गया, जिससे सीरीज का आयोजन 18 से हर हाल में सुनिश्चित हो सके. बहरहाल, अब एक बार फिर से छोटा सा बदलाव किया गया है. अब टीम धवन के खिलाफ वनडे मैच तीन बजे से शुरू न होकर आधा घंटा पहले 2:30 बजे से शुरू होंगे. वहीं, टी20 सीरीज के मुकाबले 7:00 बजे से खेले जाएंगे. 

चोपड़ा बोले कि विश्व कप में नंबर-4 के लिए इन दो में से किसी एक को चुनना बहुत ही ज्यादा मुश्किल

इस तरह श्रीलंका बोर्ड इस सीरीज के आयोजन के लिए एकदम तैयार है.सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी नेटवर्क पर की जाएगी और पांच भाषाओं में मैचों का सीधा प्रसारण किया जाएगा. सीरीज के सभी मुकाबले कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे. 

भुवनेश्वर कुमार ने बताया कि क्यों श्रीलंका के खिलाफ भारत है फायदे की स्थिति में


भारतीय टीम ने कोविड-19 के केसों के बीच सीरीज के लिए जमकर पसीना बहाया है और टीम ने दो इंट्रा-प्रैक्टिस मुकाबले खेले, जिसमें खिलाड़ियों ने खासा प्रभावित किया. सोमवार को भी टीम धवन ने नेट पर खासा पसीना बहाया और कोच राहुल द्रविड़ खिलाड़ियों से मेहनत कराने में बिल्कुल भी कोताही नहीं बरत रहे हैं. सीरीज में खिलाड़ियों के साथ-साथ नजरें राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर भी लगी हैं, तो वहीं पूर्व दिग्गजों जैसे वीवीएस लक्ष्मण और इरफान पठान ने अपनी-इलेवन को लेकर राय व्यक्त कर दी है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​