"एकतरफा तलाक...", पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ शोएब मलिक ने की शादी, सानिया मिर्जा के पिता का रिएक्शन हुआ वायरल

Sania Mirza's Father Imran Mirza First Reaction viral: शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ शादी कर ली है. ऐसे में अब सानिया मिर्जा के पिता का रिएक्शन वायरल हो रहा है.

पाकस्तानी एक्टर के साथ शोएब मलिक ने की शादी

Shoaib Malik Marries Pakistani Actor: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से तलाक के बाद पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सना जावेद ( Sana Javed) से निकाह कर लिया, शोएब और सानिया का पांच साल का एक बेटा भी है जो सानिया के साथ रहता है . शोएब ने सोशल मीडिया पर अपनी नयी पत्नी के साथ तस्वीरें डाली हैं . सानिया के पिता इमरान मिर्जा (Sania Mirza's Father Imran Mirza  First Reaction) ने पीटीआई को बताया ,‘‘ यह ‘खुला' था जिसमें मुस्लिम महिला अपने पति से एकतरफा तलाक ले सकती है. 

शोएब और सानिया के संबंधों में दरार की खबरें 2022 से आ रही थी और पिछले दो साल में दोनों को साथ नहीं देखा गया. कुछ समय पहले ही शोएब ने इंस्टाग्राम पर सानिया को अनफॉलो किया था. सानिया और शोएब ने हैदराबाद में अप्रैल 2010 में निकाह किया था और दोनों दुबई में रहते थे. 


सना जावेद ने पाकिस्तान के कई ड्रामा सीरियल और फिल्मों में काम किया है . उसने 2020 में गायक उमेर जैसवाल से शादी की थी लेकिन दो महीने बाद ही उनका तलाक हो गया. सानिया ने पिछले साल पेशेवर टेनिस को अलविदा कहा. अपने 20 बरस के कैरियर में उन्होंने 43 डब्ल्यूटीए युगल खिताब और एक एकल खिताब जीता है.  उन्हें भारतीय महिला टेनिस की पुरोधा कहा जाता है.

वहीं, दूसरी ओर शोएब इस समय इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं. मलिक ने वर्तमान में केवल टेस्ट क्रिकेट से खुद को अलग किया है. इस समय मलिक वनडे और टी-20 क्रिकेट के लिए उपलब्ध हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: "मैं असल में मोहम्मद शमी की तरह.." भारतीय गेंदबाज के वीडियो देख तैयारी कर रहा इंग्लैंड का यह स्टार खिलाड़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: Ram Mandir Pran Pratishtha: टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज आर अश्विन को मिला प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण