सानिया मिर्जा से अलग होने की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने किया निकाह, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, देखें Photos

Shoaib Malik शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने लोकप्रिय पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से शादी कर ली, मलिक ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है.

सानिया मिर्जा से अलग होने की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने किया निकाह, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, देखें Photos

Shoaib Malik ने किया निकाह

Shoaib Malik marries Pakistan actor Sana Javed: पाकिस्तानी क्रिकेटर और भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से अलग होने की अफवाहों के बीच शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने लोकप्रिय पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से शादी कर ली. शोएब मलिक ने शनिवार, 20 जनवरी को अपनी निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है. शोएब ने पोस्ट शेयर कर लिखा है "अल्हम्दुलिल्लाह.. And We created you in pairs". शोएब की इस तस्वीर पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि काफी समय से सानिया और शोएब (Shoaib Malik Pakistan Cricket) एक दूसरे से अलग रह रहे थे. दरअसल, दोनों ने खुले तौर पर कभी भी तालाक की बात नहीं की है. लेकिन अब शोएब ने निकाह करके यह बात साफ कर दिया है कि वो अब सानिया से पूरी तरह से अलग हो गए हैं. 

बता दें कि शोएब ने जिससे दूसरी निकाह किया है वह भी तलाकशुदा है. सना जावेद पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री हैं. 28 साल की सना पाकिस्तान की कई मशहूर टीवी शो में नजर आ चुकी है. 

दूसरी ओर सानिया और शोएब का निकाह साल 2010 में हुआ था. बता दें कि शोएब और सानिया का एक बेटा भी जिसका नाम इजहान है. इजहान का जन्म साल 2018 में हुआ था. सोशल मीडिया पर सानिया ने शोएब से अलग रहने के दौरान कई ऐसी तस्वीरे शेयर की थी जिससे यह बात साफ हो गया था कि दोनों के बीच अब पहले जैसे रिलेशन नहीं रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: IND vs ENG: "मैं असल में मोहम्मद शमी की तरह.." भारतीय गेंदबाज के वीडियो देख तैयारी कर रहा इंग्लैंड का यह स्टार खिलाड़ी

यह भी पढ़ें: Ram Mandir Pran Pratishtha: टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज आर अश्विन को मिला प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शोएब ने अबतक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान नहीं किया है. मलिक ने केवल टेस्ट से खुद को अलग किया है. अपने करियर में शोएब ने  35 टेस्ट मैच खेले हैं तो वहीं 287 वनडे मैच अपने करियर में खेल चुके हैं. टी20 में मलिक ने 124 मैच खेलकर 2435 रन बनाने में सफल रहे हैं. शोएब दुनिया भर की टी-20 लीग में खेलते हैं और पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स की ओर से खेलते हैं.