विज्ञापन
This Article is From Jan 13, 2022

SA vs IND: रहाणे-पुजारा फिर से फ्लॉप, लोगों ने Memes शेयर कर की टीम से विदाई, बने ऐसे Jokes

SA vs IND 3rd Test Day 3: तीसरे दिन भारत ने सुबह दो विकेट पर 57 रन से आगे खेलना शुरू किया लेकिन उसने 10 मिनट के अंदर चेतेश्वर पुजारा (Pujara) (9) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के विकेट गंवा दिये जिससे स्कोर चार विकेट पर 58 रन हो गया था.

SA vs IND: रहाणे-पुजारा फिर से फ्लॉप, लोगों ने Memes शेयर कर की टीम से विदाई, बने ऐसे Jokes
पुजारा और रहाणे फिर फ्लॉप

SA vs IND 3rd Test Day 3: तीसरे दिन भारत ने सुबह दो विकेट पर 57 रन से आगे खेलना शुरू किया लेकिन उसने 10 मिनट के अंदर चेतेश्वर पुजारा (Pujara) (9) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के विकेट गंवा दिये जिससे स्कोर चार विकेट पर 58 रन हो गया था. एक बार फिर दोनों बल्लेबाज फैन्स की उम्मीदों पर खड़े नहीं उतर पाए. दोनों के फ्लॉप होने पर फैन्स काफी गुस्सा में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर पुजारा और रहाणे के टीम से बाहर करने को लेकर आवाजें उठनी शुरू हो गई है. लोगों ने मीम्स (Memes) शेयर कर दोनों खिलाड़ियों की टीम इंडिया से विदाई कर दी है. फैन्स का मानना है कि अब समय आ गया है कि प्लेइंग इलेवन में श्रेयस अय्यर और हनुमा विहारी को जगह लगातार मिले.

पहली बार आईपीएल खेलने चाहता है इंग्लैंड का यह दिग्गज, नीलामी में भेजेगा अपना नाम

यही नहीं स्टार स्पोर्ट्स में कमेंट्री के दौरान कहा कि शुबमन गिल, श्रेयस अय्यर और विहारी को टीम में अब जगह मिलनी चाहिए. दूसरी ओर मैच में कोहली और पंत ने भारतीय पारी को संभाला और टीम को इस संकट भरे समय से बाहर निकालने का काम किया है. 

कप्तान विराट कोहली ने अपने संयम और दृढ़ता की बेजोड़ मिसाल पेश करके एक छोर संभाले रखा जबकि ऋषभ पंत ने अपने नैसर्गिक तेवर दिखाये जिससे भारत ने शुरुआती 10 मिनट के अंदर लगे झटकों से उबरकर साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन गुरुवार को यहां लंच तक चार विकेट पर 130 रन बनाये थे.

टीम इंडिया की हमेशा आलोचना करने वाले दिग्गज से भी नहीं रहा गया, बुमराह को लेकर बोले- दुनिया में सर्वश्रेष्ठ..'

भारत की कुल बढ़त लंच तक 143 रन की हो गयी थी.  लंच के समय पंत 60 गेंदों पर 51 रन और कोहली 127 गेंदों पर 28 रन पर खेल रहे थे। इन दोनों ने पांचवें विकेट के लिये अभी तक 72 रन जोड़े हैं. साउथ अफ्रीका की तरफ से कैगिसो रबाडा (45 रन देकर दो) और मार्को जेनसन (25 रन देकर दो) को ही सफलता मिली है. (इनपुट भाषा के साथ)

First Class Cricket और Test Match Cricket में क्या अंतर होता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: नेट्स में कुछ ऐसे भिड़े बुमराह और जायसवाल, विराट कोहली भी हुए परेशान
SA vs IND: रहाणे-पुजारा फिर से फ्लॉप, लोगों ने Memes शेयर कर की टीम से विदाई, बने ऐसे Jokes
Iftikhar ahmed pakistan batter sad statement shared his pain said am not all rounder i am a tailender
Next Article
Iftikhar Ahmed: "मैं मिडिल आर्डर का...", इफ्तेखार अहमद का छलका दर्द, फैंस के बीच वीडियो हुआ वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com