विज्ञापन
This Article is From Jan 13, 2022

टीम इंडिया की हमेशा आलोचना करने वाले दिग्गज से भी नहीं रहा गया, बुमराह को लेकर बोले- दुनिया में सर्वश्रेष्ठ..'

IND vs SA: जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने केपटाउन टेस्ट में अपनी गेंदबाजी से एक बार फिर साबित कर दिया कि क्यों उन्हें वर्ल्ड का बेस्ट तेज गेंदबाज माना जाता है

टीम इंडिया की हमेशा आलोचना करने वाले दिग्गज से भी नहीं रहा गया, बुमराह को लेकर बोले- दुनिया में सर्वश्रेष्ठ..'
बुमराह की तारीफ में वॉन ने किया ट्वीट

IND vs SA: जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने केपटाउन टेस्ट में अपनी गेंदबाजी से एक बार फिर साबित कर दिया कि क्यों उन्हें वर्ल्ड का बेस्ट तेज गेंदबाज माना जाता है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में बुमराह ने 5 विकेट लिए और टेस्ट करियर में उन्होंने यग 7वीं बार यह कारनामा कर दिखाया. बुमराह की शानदार गेंदबाजी के दम पर साउथ अफ्रीकी टीम 210 रन पर आउट हो गई. जिसके कारण भारतीय टीम को पहली पारी के आधार पर अहम 13 रनों की बढ़त मिली. बुमराह की गेंदबाजी को देखकर इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने ट्वीट कर अपनी राय दी, जिसे क्रिकेट फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा राह है.

VIDEO- राशिद खान ने 4 ओवर में चटकाए 6 विकेट, लेकिन अब आगे नहीं खेल पाएंगे, जानिए वजह

वॉन ने अपने ट्वीट में बुमराह को बेस्ट तेज गेंदबाज माना है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “कितने शानदार हैं बुमराह, मुझे लगता है कि सभी प्रारूपों में वह इस समय दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं.” बता दें कि माइकल वॉन उन पूर्व क्रिकेट दिग्गजों में हैं जो मौका पाकर भारतीय टीम की आलोचना करने में पीछे नहीं रहते हैं. ऐसे में वॉन द्वारा भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ होना यकीनन बड़ी बात है. पिछले साल जब भारतीय टीम ने कोरोना के भय के बीच इंग्लैंड दौरा बीच में ही छोड़ दिया था तो वॉन ने टीम इंडिया और बीसीसीआई की खूब आलोचना की थी. 

वहीं, दूसरी ओर वॉन के आलोचना का हमेशा करारा जवाब देने वाले भारतीय पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी मीम्स शेयर कर बुमराह की तारीफ की है. खासकर जाफर ने मार्को जेनसेन को आउट करने को लेकर मीम्स शेयर किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि साल 2018 में बुमराह ने केपटाउन में ही अपना टेस्ट डेब्यू किया था. अब 4 साल के बाद इसी मैदान पर अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए 5 विकेट हॉल कर धमाल मचा दिया.  

'तालियां बजाते रहो लड़कों', Virat Kohli ने डगआउट में खामोश बैठे खिलाड़ियों में भरा जोश- Video

Bumrah ने लिया Jansen से बदला, बल्लेबाज को बोल्ड कर ऐसे दिखाई हीरोपंती, कोहली ने भी दिया साथ- Video

वहीं, बुमराह की गेंदबाजी की तारीफ पूर्व अफ्रीकी गेंदबाज शॉन पॉलक ने भी की है. पॉलक ने कहा कि अफ्रीकी बल्लेबाजों को बुमराह ने सबसे ज्यादा परेशान किया, वह बेहतरीन गेदबाज है. उसे गेंदबाजी करते देखना कमाल का है. 

ओलिम्पिक कांस्‍य पदक विजेता बॉक्‍सर लवलीना रैम्‍प पर कैटवॉक करती आईं नजर.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
SA vs AFG: '1-2-3-4-5-6-7...',अफगानी गेंदबाजों ने मचाया गदर, दक्षिण अफ्रीका ने बनाया अपने वनडे इतिहास का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड
टीम इंडिया की हमेशा आलोचना करने वाले दिग्गज से भी नहीं रहा गया, बुमराह को लेकर बोले- दुनिया में सर्वश्रेष्ठ..'
Rahul Dravid Virat Kohli Will Create History Against Bangladesh IND vs BAN Cheteshwar Pujara Sachin Tendulkar
Next Article
IND vs BAN: विराट कोहली तोड़ेंगे अपने 'गुरु' का रिकॉर्ड, बांग्लादेश के खिलाफ कई दिग्गजों का कीर्तिमान होगा ध्वस्त
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com