Sreesanth vs Gambhir: "अपने सीनियर खिलाड़ियों का..." श्रीसंत ने गौतम गंभीर पर बोला बड़ा हमला, क्रिकेट जगत में मची खलबली

Sreesanth vs Gautam Gambhir Controversy: श्रीसंत ने मैच के बाद एक इंस्टाग्राम लाइव किया था और फैंस द्वारा समर्थन करने को लेकर धन्यवाद दिया, लेकिन इसके बाद उन्होंने गंभीर पर हमला बोलते हुए कहा कि सलामी बल्लेबाज ने उन्हें कुछ बहुत ही अभद्र बात थी.

Sreesanth vs Gambhir:

Sreesanth Statement on Gambhir: श्रीसंत ने गौतम गंभीर पर बोला हमला

Sreesanth vs Gautam Gambhir Controversy:गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच लीजेंड्स लीग मैच के दौरान भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर और पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के बीच तीखी बहस हुई. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे को कुछ कहा. लेकिन क्या कहा यह सामने नहीं आया. हालांकि, मामला मैदान पर ज्यादा बड़ा नहीं दिखा. लेकिन मैच के बाद श्रीसंत ने गौतम गंभीर को लेकर काफी कुछ है और जिससे साफ है कि यह मामला काफी तूल पकड़ने वाला है.

श्रीसंत ने मैच के बाद एक इंस्टाग्राम लाइव किया था और फैंस द्वारा समर्थन करने को लेकर धन्यवाद दिया, लेकिन इसके बाद उन्होंने गंभीर पर हमला बोलते हुए कहा कि सलामी बल्लेबाज ने उन्हें कुछ बहुत ही अभद्र बात थी. श्रीसंत ने इंस्टा लाइव पर कहा,"दुर्भाग्य से हमने लीजेंड्स का मैच खो दिया. लेकिन आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद."


श्रीसंत ने आगे कहा,"मिस्टर फाइटर के साथ जो हुआ उसके बारे में मैं बस स्पष्ट करना चाहता था. वह हमेशा अपने सभी साथियों से झगड़ते रहते हैं. बिना किसी कारण के. वह वीरू भाई समेत अपने सीनियर खिलाड़ियों का भी सम्मान नहीं करते. आज बिल्कुल वैसा ही हुआ. बिना किसी उकसावे के, वह मुझे कुछ न कुछ कहते रहे जो बहुत ही अभद्र बात थी, जिसे श्री गौतम गंभीर को नहीं कहना चाहिए था.''

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने यह भी कहा कि वह लोगों को बताएंगे कि उनके पूर्व साथी ने उन्हें मैदान पर क्या कहा था. श्रीसंत ने कहा,"यहां मेरी कोई गलती नहीं है. मैं बस तुरंत स्थिति साफ़ करना चाहता था. मिस्टर गौती ने क्या किया है, देर-सबेर आप सभी को पता चल ही जायेगा. उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर जिन शब्दों का इस्तेमाल किया और जो बातें कहीं, वो स्वीकार्य नहीं हैं. मेरा परिवार, मेरा राज्य, हर कोई बहुत कुछ झेल चुका है. मैंने वह लड़ाई आप सभी के सहयोग से लड़ी. अब लोग बिना वजह मुझे नीचा दिखाना चाहते हैं. उन्होंने ऐसी बातें कही जो उन्हें नहीं कहनी चाहिए थीं. मैं आपको जरूर बताऊंगा कि उन्होंने क्या कहा."

श्रीसंत ने इस दौरान विराट कोहली के साथ गंभीर के पिछले विवादों का भी जिक्र किया और कहा,"अगर आप अपने सहयोगियों का सम्मान नहीं करते हैं तो लोगों का प्रतिनिधित्व करने का क्या मतलब है? यहां तक ​​कि ब्रॉडकास्टिंग में भी जब उनसे विराट के बारे में पूछा जाता है तो वह कभी उनके बारे में नहीं बोलते. वह कुछ और ही बात करते हैं. मैं और अधिक विस्तार में नहीं जाना चाहता. बस इतना कहना चाहता हूं कि मैं बहुत आहत हूं और मेरा परिवार आहत है और मेरे प्रियजन आहत हैं. और जिस तरह से उन्होंने बातें कही...मैंने एक भी बुरे शब्द या एक भी अपशब्द का प्रयोग नहीं किया है, कुछ भी नहीं. वह बस वही शब्द बोलता रहे जो वह हमेशा करते हैं."

बता दें, गंभीर और श्रीसंत के बीच मैच के दूसरे ओवर में ही नोकझोंक हुई थी. गंभीर ने श्रीसंत की पहली गेंद पर छक्का लगाया था और दूसरी गेंद पर उन्होंने चौका जड़ दिया. इसके बाद गंभीर की अगली दो गेंद डॉट रही. चौथी गेंद के बाद श्रीसंत और गंभीर के कुछ कहासुनी हुई.

बात अगर मैच की करें तो गंभीर की इंडिया कैपिटल्स ने 12 रनों से मैच अपने नाम किया और श्रीसंत की गुजरात जायंट्स को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया. अर्बनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फाइनल में जगह पक्की करने के लिए कैपिटल्स अब दूसरे क्वालीफायर में मणिपाल टाइगर्स से भिड़ेगी.

यह भी पढ़ें: Video: 6...4...श्रीसंत के खिलाफ गंभीर के बल्ले ने उगली 'आग', गेंदबाज ने दिया ऐसा रिएक्शन, मिला जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: "विराट या रोहित या बुमराह खेलते हैं..." पूर्व खिलाड़ी ने T20 World Cup में सबसे बड़ी परेशानी की ओर दिलाया ध्यान