विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 07, 2023

Video: 6...4...श्रीसंत के खिलाफ गंभीर के बल्ले ने उगली 'आग', गेंदबाज ने दिया ऐसा रिएक्शन, मिला जवाब

Gautam Gambhir and S Sreesanth were involved in a fiery battle: गौतम गंभीर ने छक्के के साथ एस श्रीसंत का स्वागत किया. इसके बाद टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने अगली गेंद पर चौका जड़ा.

Video: 6...4...श्रीसंत के खिलाफ गंभीर के बल्ले ने उगली 'आग', गेंदबाज ने दिया ऐसा रिएक्शन, मिला जवाब
Gautam Gambhir: गौतम गंभीर ने छक्के के साथ एस श्रीसंत का स्वागत किया

Gautam Gambhir-Sreesanth Fight: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 के एलिमिनेटर मैच में पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर और एस श्रीसंत के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली. सूरत में हुए मैच में  इंडिया कैपिटल्स का सामना गुजरात जायंट्स से हुआ और इस मैच में टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर और भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत से बीच  गुई नोकझोंक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा.

गौतम गंभीर की अगुवाई वाली इंडिया कैपिटल्स टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी. मैच का दूसरा ओवर फेंकने तेज गेंदबाज एस श्रीसंत आए. गंभीर ने उनके इस ओवर की पहली ही गेंद पर छक्का जड़ा. इसके बाद अगली गेंद पर गंभीर ने सामने की तरफ शॉट खेला और चौका जड़ा. इसके अगली गेंद डॉट रही. वहीं चौथी गेंद भी डॉट रही और उसके बाद दोनों खिलाड़ी में नोकझोंक हुई. तेज गेंदबाज श्रीसंत ने गंभीर के शॉट खेलने के बाद उन्हें कुछ बोला और  घूरकर देखने लगे. इसके बाद भी गंभीर श्रीसंत को घूरकर देखते हुए नजर आए.

बात अगर मैच की करें तो गंभीर ने पावरप्ले में 17 गेंदों में 31 रन बनाए, जबकि कैपिटल्स ने पहले छह ओवरों की समाप्ति पर बोर्ड पर बिना किसी नुकसान के 60 रन बनाए थे. पहले बल्लेबाजी करने का न्योता मिलने पर इंडिया कैपिटल्स ने पहली पारी में 7 विकेट पर 223 रन का विशाल स्कोर बनाया. गंभीर और साथी सलामी बल्लेबाज किर्क एडवर्ड्स ने पहले विकेट के लिए 65 रन जोड़े और कैपिटल्स के लिए एक बड़ा स्कोर खड़ा करने की सही नींव रखी.

हालांकि, गंभीर 30 गेंद में 51 रन की शानदार पारी खेलने के बाद आउट हो हुए. मध्यक्रम और निचले मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने तेज पारी खेलकर स्कोर बोर्ड का बढ़ना जारी रखी जिससे कैपिटल्स एक बड़े लक्ष्य तक पहुंच गई. इसके जवाब में गुजरात जायंट्स 7 विकेट के नुकसान पर 211 रन ही बना पाई और 12 रनों से मैच हार गई.

यह भी पढ़ें: "विराट या रोहित या बुमराह खेलते हैं..." पूर्व खिलाड़ी ने बताया T20 World Cup में टीम इंडिया की यह परेशानी होगी सबसे बड़ी

यह भी पढ़ें: ICC Ranking: टी20 रैंकिंग में भारतीय खिलाड़ियों का जलवा, राशिद खान को हटाकर नंबर एक पर पहुंचा ये गेंदबाज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
Video: 6...4...श्रीसंत के खिलाफ गंभीर के बल्ले ने उगली 'आग', गेंदबाज ने दिया ऐसा रिएक्शन, मिला जवाब
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;