विज्ञापन

हार्दिक पंड्या को T-20 वर्ल्ड कप की टीम में नहीं चाहते थे रोहित शर्मा और अजीत अगरकर, चौंकाने वाला खुलासा

Rohit Sharma vs Hardik Pandya: टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में हार्दिक पंड्या को भी जगह मिली है. दरअसल, टीम के चयन से पहले ये कयास लग रहे थे कि हार्दिक (Hardik Pandya in T20 World Cup Team)  को टीम में मौका नहीं मिलेगा. लेकिन

हार्दिक पंड्या को T-20 वर्ल्ड कप की टीम में नहीं चाहते थे रोहित शर्मा और अजीत अगरकर, चौंकाने वाला खुलासा
Rohit Sharma vs Hardik Pandya

Rohit Sharma vs Hardik Pandya: टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) का आगाज जून में होना है. भारतीय टीम (Indian Team) अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी. टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में हार्दिक पंड्या को भी जगह मिली है. दरअसल, टीम के चयन से पहले ये कयास लग रहे थे कि हार्दिक (Hardik Pandya in T20 World Cup Team)  को टीम में मौका नहीं मिलेगा. लेकिन हार्दिक को टीम में शामिल किया गया. वहीं, अब हार्दिक के टी -20 वर्ल्ड कप की टीम में चुने जाने को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. दैनिक जागरण के रिपोर्ट के अनुसार कप्तान रोहित (Rohit Sharma) और मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर , हार्दिक पंड्या के टीम में चयन के खिलाफ थे. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पंड्या को 'दबाव में' टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुना गया है. रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि रोहित टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 फॉर्मेट को अलविदा भी कर देंगे. 

ये भी पढ़े-  विवियन रिचर्ड्स ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया T20 World Cup 2024 का विजेता

ये भी पढ़े-  शाहीन अफरीदी ने रचा इतिहास, इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा धमाका कर विश्व क्रिकेट में मचाई खलबली

इसके अलावा रिपोर्ट में आगे ये भी दावा किया गया है कि रोहित के बाद टी20 की कप्तानी हार्दिक को दी जा सकती है. बता दे ंकि आईपीएल के आगाज से पहले रोहित को हटाकर हार्दिक पंड्या को मुंबई इ़ंडियंस का नया कप्तान बनाया गया था जिसके बाद फैन्स काफी नाराज थे, हार्दिक को काफी ट्रोल भी किया गया था. 

वहीं, रोहित का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें हिट मैन केकेआर के सहायक कोच अभिषेक नायर के साथ कुछ ऐसी बातें कर रहे थे जिसे सुनकर ऐसा प्रतित हो रहा था कि रोहित मुंबई इंडियंस खेमे की बात कर रहे हैं. देैनिक जागरण के रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हार्दिक और रोहित के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. 

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ भी मैच खेलने वाली है. 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच न्यूयॉर्क में खेला जाएगा. 

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम (India's T20 World Cup squad)

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), संजू सैमसन (विकेट कीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

रिजर्व: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
हार्दिक पंड्या को T-20 वर्ल्ड कप की टीम में नहीं चाहते थे रोहित शर्मा और अजीत अगरकर, चौंकाने वाला खुलासा
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com