ऋतुराज गायकवाड़ ने मचाई धूम, गेंदबाजों के उड़ा दिए होश, Vijay Hazare 2021 में ठोका चौथा शतक, देखें Video

विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare 2021) में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का धमाका जारी है. अब उन्होंने चंडीगढ़ के खिलाफ मैच के दौरान धुआंधार पारी खेलते हुए शतक जमा दिया  टूर्नामेंट में खेले गए 5 मैच में यह ऋतुराज का चौथा शतक है

ऋतुराज गायकवाड़ ने मचाई धूम, गेंदबाजों के उड़ा दिए होश, Vijay Hazare 2021 में ठोका चौथा शतक, देखें Video

ऋतराज गायकवाड़ का धमाका

खास बातें

  • ऋतुराज गायकवाड़ ने विजय हजारे ट्रॉफी में मचाई धूम
  • 5 मैच में लगाया चौथा शतक, 600 रन भी किए पूरे
  • विजय हजारे के एक सीजन में 4 शतक जमाने के मामले में कोहली की बराबरी

विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare 2021) में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का धमाका जारी है. अब उन्होंने चंडीगढ़ के खिलाफ मैच के दौरान धुआंधार पारी खेलते हुए शतक जमा दिया  टूर्नामेंट में खेले गए 5 मैच में यह ऋतुराज का चौथा शतक है. गायकवाड़ ने 132 गेंद पर 168 रन की तूफानी पारी खेली, अपनी पारी में उन्होंने 12 चौके और 6 छक्के लगाए. 14 दिसंबर को खेले गए इस मैच में चंडीगढ़ ने पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 309 रन बनाए. इसके बाद महाराष्ट्र की ओर से गायकवाड़ बतौर ओपनर बल्लेबाजी करने उतरे थे और शानदार शतक ठोककर गेंदबाजों की खूब धुनाई की. हालांकि 168 रन बनाने के बाद गायकवाड़ आउट हुए लेकिन अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का खूब मनोरंजन किया. 

The Ashes: बेन स्टोक्स ने रूट को खतरनाक बाउंसर से चौंकाया, कप्तान की हो गई ऐसी हालत, देखें Video

इस सीजन में ठोके 600 रन
विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 में ऋतुराज ने 5 मैच में 4 शतक और एक अर्धशतक जमाते हुए 600 रन पूरे कर लिए हैं. वो इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. गायकवाड़ ने 5 मैच में 603 रन बनाए हैं. 


कोहली की कर ली बराबरी
विजय हजारे ट्रॉफी के इस सीजन में 4 शतक लगाकर ऋतुराज ने विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल और पृथ्वी शॉ की बराबरी कर ली है. विजय हजारे ट्रॉफी के एक सीजन में 4 शतक जमाने के मामले में गायकवाड़ ने इन बल्लेबाजों की बराबरी की है. इन सभी बल्लेबाजों ने भी इस टूर्नामेंट के एक सीजन में 4 शतक जमाने का रिकॉर्ड बनाया है. 

IND vs SA: मोहम्मद अजहरुद्दीन भड़के, रोहित शर्मा और विराट कोहली को दे दी ऐसी नसीहत

आईपीएल 2021 में भी मचाया था तहलका
आईपीएल 2021 में ऋतुराज ने अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचा रखा था. 2021 के आईपीएल में गायकवाड़ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. उन्होंने 635 रन आईपीएल के पिछले सीजन में बनाकर टीम को खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. 

सीएसके ने किया रिटेन
ऋतुराज गायकवाड़ की काबिलियत को देखते हुए सीएसके ने उन्हें 6 करोड़ रूपये में रिटेन किया है. इस बार भी ऋतुराज आईपीएल में धोनी की कप्तानी वाली सीएसके की ओर से खेलते हुए नजर आने वाले हैं. बता दें कि भारत के लिए गायकवाड़ ने अबतक 2 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल लिए हैं. उनके शानदार परफॉर्मेंस को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही टीम इंडिया की वनडे टीम में शामिल हो जाएंगे.

मयंक अग्रवाल ने NDTV से की खास बात, बताया- टीम में क्यों नहीं एक-दूसरे से कंपीटिशन की भावना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com