बांग्लादेश गेंदबाज के खिलाफ जडेजा ने बैठकर मारा छक्का, देखकर गायकवाड़ ने चलाई तलवार, देखें Video

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 47वें मैच में भले ही सीएसके (CSK) की टीम को राजस्थान (Rajasthan Royals) से 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी, लेकिन इस मैच में बल्लेबाजों का धमाका देखने को मिला

बांग्लादेश गेंदबाज के खिलाफ जडेजा ने बैठकर मारा छक्का, देखकर गायकवाड़ ने चलाई तलवार, देखें Video

जडेजा के बदले Ruturaj Gaikwad ने चलाई तलवार

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 47वें मैच में भले ही सीएसके (CSK) की टीम को राजस्थान (Rajasthan Royals) से 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी, लेकिन इस मैच में बल्लेबाजों का धमाका देखने को मिला. एक तरफ जहां ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सीएसके की पारी के दौरान कमाल किया तो वहीं दूसरी ओर शिवम दुबे (Shivam Dube) औऱ यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की आतिशी पारी देखने को मिली. फैन्स के लिए यह मैच काफी यादगार रहा. सीएसके की ओर से ऋतुराज ने धमाकेदार 101 रन की पारी खेली तो वहीं दूसरी ओर जडेजा ने केवल 15 गेंद पर 32 रन बनाकर टीम को 189 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई. अपनी 32 रन की तूफानी पारी के दौरान जडेजा ने एक ऐसा छक्का जमाया जिसे देखकर हर कोई चौंक गया. 

भारतीय क्रिकेट में छाने को तैयार ये युवा सितारे, इन खिलाड़ियों से सज सकती है भविष्य की टीम इंडिया

दरअसल सीएसके की पारी के 20वें ओवर में बांग्लादेश तेज गेंदबाज मुस्तफिज़ुर रहमान के खिलाफ छक्का जमाया जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. 20वें ओवर की दूसरी गेंद पर जडेजा ने तेज गेंदबाज मुस्तफिज़ुर को बैठकर लेग पर स्वीप शॉट माकर छक्का जमा दिया. जडेजा का यह शॉट इतना कमाल का था कि नॉन स्ट्राइक पर खड़े साथी खिलाड़ी ऋतुराज ने सर जडेजा के द्वारा की जाने वाली 'तलवारबाजी' की नकल करते हुए अपने बल्ले से जडेजा के शॉट पर तलवार घुमाते हुए नजर आए. 


सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स भी जमकर इस मोमेंट का लुत्फ ले रहे हैं औऱ कमेंट करते दिख रहे हैं. बता दें कि जडेजा और गायकवाड़ ने आखिर ओवर में मिलकर 22 रन बटोरे और साथ ही आखिरी गेंद पर ऋतुराज ने छक्का जमाकर अपना आईपीएल का पहला शतक भी पूरा किया था.

 ये भी पढ़ें 
ये 3 पेसर पड़ रहे शमी और भुवनेश्वर पर भारी, लेकिन एक को भी टी20 वर्ल्ड कप के रिजर्व में भी जगह नहीं
IPL 2021 में शानदार खेल दिखाने के कारण इन खिलाड़ियों का लगेगा 'जैकपॉट', T20 WC में मिल सकता है मौका
स्मृति मंधाना ने जमाया शतक तो साथी खिलाड़ी ने कहा, 'ओ हसीना जुल्फों वाली', मंधाना ने ऐसे किया रिएक्ट

दूसरी ओर यशस्वी जायसवाल ने सीएसके के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी की और 19 गेंद पर अर्धशतक जमाया. यह टी-20 करियर में जायसवाल का पहला पचासा था. यशस्वी ने 21 गेंद पर 50 रन की पारी खेली और दुबे ने 42 गेंद पर नाबाद 64 रन बनाकर टीम राजस्थान को 18वें ओवर में ही जीत दिला दी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रविचंद्रन अश्विन-इयोन मॉर्गन विवाद : क्या अश्विन सचमुच अक्खड़ हैं?