MS Dhoni: एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे ! पहले तीन छक्के लगाकर जीता दिल, फिर नन्ही फैन को बॉल गिफ्ट कर दिखाई दरियादिली

MS Dhoni viral video gifts match ball to fan, मुंबई को सीएसके ने 20 रन हराकर अपनी चौथी जीत हासिल की. मैच में सीएसके के गेंदबाज पथिराना ने गजब की गेंदबाजी की और 4 विकेट लिए, पथिराना को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

MS Dhoni: एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे ! पहले तीन छक्के लगाकर जीता दिल, फिर नन्ही फैन को बॉल गिफ्ट कर दिखाई दरियादिली

The thrill of Dhoni's three sixes: धोनी ने जीता दिल

MS Dhoni viral video gifts match ball to fan: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच मे ंधोनी ने जो करिश्मा किया उसने फैन्स को यादों के सागर में गोते लगाने का मौका दिया. बता दें कि धोनी ने हार्दिक पंड्या के खिलाफ 4 गेंद खेली और लगातार तीन छक्के लगाते हुए कुल 20 रन बनाए. वानखेड़े में मौजूद हर एक दर्शक एक बार फिर 2011 वर्ल्ड कप फाइनल की यादों में खो गए. बता दें कि एक ओर जहां धोनी ने लगातार तीन छक्के लगाकर फैन्स का दिल लूट लिया तो वहीं, तूफनाी पारी खेलने के बाद धोनी ने एक नन्हीं फैन्स का दिल भी जीत लिया. 

ये भी देखें- धोनी के लगाातार तीन छक्का लगाने का वीडियो

दरअसल, 20 रन की तूफानी पारी खेलने के बाद धोनी पवेलियन की ओर जा रहे थे, ऐसे में ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियों पर चढ़ते समय धोनी ने मैच की बॉल एक बच्चे को गिफ्ट कर दी. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. फैन्स धोनी की दरियादिली की जमकर तारीफ कर रहे हैं. धोनी कभी भी ऐसा नहीं करते हैं लेकिन नन्हीं फैन को देखकर माही का दिल भी पिघल गया और उन्होंने मैच की बॉल बच्चे को दे दी. 

ये भी पढ़े-  मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह


ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा

बता दें कि मैच में मुंबई को सीएसके ने 20 रन हराकर अपनी चौथी जीत हासिल की. मैच में सीएसके के गेंदबाज पथिराना ने गजब की गेंदबाजी की और 4 विकेट लिए, पथिराना को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मैच की बात करें तो सीएसके ने पहले बल्लेबाजी की थी और 206 रन बनाए थे जिसके बाद मुंबई इंडियंस की टीम 186 रन बना सकी. रोहित शर्मा ने 63 गेंद पर 105 रन की पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित ने अपनी पारी में 11 चौके और 5 छक्के लगाए थे. आईपीएल में रोहित का यह दूसरा शतक है. इस जीत के साथ ही सीएसके प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है, वहीं हार के बाद मुंबई आठवें नंबर पर बनी हुई है,