मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह

T20 World Cup 2024 Team India probable squad, भारत के पूर्व दिग्गज कैफ ने संभावित टी-20 वर्ल्ड कप की टीम चुनी है जिसमें...

मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह

Mohammad Kaif Indian squad for ICC T20 World Cup 2024

Mohammad Kaif picks India squad for the 2024 T20 World Cup: भारत के पूर्व दिग्गज मोहम्मद कैफ ने टी-20 वर्ल्ड कर के लिए संभावित भारतीय टीम का ऐलान किया है. स्टार स्पोर्ट्स पर कैफ ने संभावित 15 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया है जिन्हें टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है. कैफ ने अपनी 15 15 सदस्यीय टीम में कप्तान रोहित शर्मा को यशस्वी जायसवाल के साथ ओपनिंग के लिए चुना है. वहीं, नंबर 3 पर कैफ ने कोहली को जगह दी है. हाल के समय में कोहली के स्ट्राइक रेट को लेकर काफी बहस हो रही है लेकिन कैफ ने उन्हें नंबर 3 किए टीम में जगह दी है. इसके साथ-साथ पूर्व भारतीय दिग्गज ने सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या को क्रमश: नंबर 4 और नंबर 5 के लिए चुना है. इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज के लिए कैफ की पसंद ऋषभ पंत बने हैं. 

ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा


वहीं, अक्षर पटेल भी कैफ की इस संभावित टीम का हिस्सा हैं. रविंद्र जडेजा के अलावा कैफ ने कुलदीप यदाव और युजवेंद्र चहल को भी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई संभावित टीम में जगह दी है. वहीं, तेज गेंदबाज के लिए जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह और सिराज को जगह दी है. 

वहीं, नए खिलाड़ियों में कैफ ने शिवम दुबे और रियान पराग को संभावित टी20 टीम में चुना है. बता दें कि दोनों खिलाड़ियों ने आईपीएल 2024 में शानदार परफॉर्मेंस किया है. 

इन दिग्गजों को नहीं दी जगह

कैफ ने अपनी संभावित टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में शुभमन गिल (Shubman Gill), अश्विन (Ashwin) और रिंकू सिंह (Rinku Singh) को जगह नहीं दी है जिसने यकीनन फैन्स को चौंका दिया है. तीनों खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस शानदार रहा है लेकिन कैफ की पसंद ये तीनों खिलाड़ी महीं बन पाए हैं. कैफ ने अपनी इस टीम में संसू सैमसन को भी जगह नहीं दी है. सैमसन आईपीएल 2024 में अपने परफॉर्मेंस से कमाल कर रहे हैं लेकिन इसके बाद भी कैफ की पसंद नहीं बन पाए हैं. (Sanju Samson)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Mohammad Kaif reveals dream Indian squad for ICC T20 World Cup 2024:
यशस्वी जायसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, शिवम दुबे, रियान पराग और मोहम्मद सिराज