हाथी ने बल्लेबाजी कर गेंदबाज का छुड़ाया पसीना, देखकर पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी हैरत में, देखें Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई तरह से वीडियो वायरल होते हैं जो आपको हैरान कर डालते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें विशालकाय हाथी (Elephant Playing Cricket) क्रिकेट खेलता दिख रहा है

हाथी ने बल्लेबाजी कर गेंदबाज का छुड़ाया पसीना, देखकर पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी हैरत में, देखें Viral Video

हाथी ने बल्लेबाजी कर गेंदबाज का छुड़ाया पसीना, देखकर पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी हैरत में

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई तरह से वीडियो वायरल होते हैं जो आपको हैरान कर डालते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें विशालकाय हाथी (Elephant Playing Cricket) क्रिकेट खेलता दिख रहा है. वीडियो में कुछ युवक जंगल (Forest) के बीचो बीच एक विशालकाय हाथी के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं. वीडियो में हाथी किसी मंजे हुए बल्लेबाज की तरह शॉट मारता भी दिख रहा है. वीडियो (Video Viral) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) भी इस वीडियो को देखकर हैरान और चकित रह गए हैं. वकायदा उन्होंने इस वीडियो को अपने सोशल अकाउंट से शेयर भी किया है और इस बल्लेबाद हाथ को इंग्लैंड ले जाने की ख्वाहिश भी जाहिर कर दी है. माइकल वॉन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, 'यकीनन निश्चित रूप से हाथी के पास अंग्रेजी पासपोर्ट है.'

शाहरुख खान ने प्रीति जिंटा के साथ तस्वीर शेयर करके सुपरस्टार SRK के अंदाज में कहा- नैना..'

इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे हाथी गेंदबाज के द्वारा फेंके गए गेंद पर शानदार बल्लेबाजी करता है. हाथी अपने सूंड में फसें डंडे से गेंद पर जोरदार शॉ मारता है जो फील्डर की ओर जाती है. वीडियो में हाथी बिना किसी दिक्कत के बल्लाेबाजी करता है.


देखें Video

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में पूर्व इंग्लिश कप्तान भी काफी निराश हैं. वॉन ने आईपीएल का भरपूर सपोर्ट किया था. उनका मानना था कि आईपीएल के होने से इस मुश्किल समय में लोगों को खुशी मिल रही है.

IPL हुआ स्थगित तो जसप्रीत बुमराह भी पहुंचे घर, बीवी ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लोग बोले- मिठाई बांट दें..'

भारत में कोरोना की स्थिति बेहद ही खराब हो गई है. ऐसे  में अंदाजा लगाया जा रहा है कि टी-20 विश्व कप का आयोजन भी भारत में नहीं हो पाएगा. बीसीसीआई और आईसीसी आयोजन को यूएई में कराने के बारे में फैसला कर सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com