शाहरुख खान ने प्रीति जिंटा के साथ तस्वीर शेयर करके सुपरस्टार SRK के अंदाज में कहा- नैना..'

IPL 2021 कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है. आईपीएल में खेल रहे खिलाड़ियों में कोरोना के लक्षण देखे गए जिसके बाद बीसीसीआई ने आईपीएल को टाल दिया है. वहीं, इस आईपीएल में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाड़ी  शाहरुख खान (Shahrukh Khan) काफी सुर्खियोंं में रहे हैं.

शाहरुख खान ने प्रीति जिंटा के साथ तस्वीर शेयर करके सुपरस्टार SRK के अंदाज में कहा- नैना..'

शाहरुख खान ने प्रीति जिंटा के साथ तस्वीर शेयर करके सुपरस्टार SRK के अंदाज में किया रिएक्ट

IPL 2021 कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है. आईपीएल में खेल रहे खिलाड़ियों में कोरोना के लक्षण देखे गए जिसके बाद बीसीसीआई ने आईपीएल को टाल दिया है. वहीं, इस आईपीएल में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाड़ी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) काफी सुर्खियोंं में रहे हैं. दरअसल आईपीएल ऑक्शन में जब पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा ( Preity Zinta) ने शाहरूख को अपने टीम में खरीदकर शामिल किया था तभी से शाहरूख खान चर्चा में आ गए थे. शाहरुख खान को फैंस और टीम के साथी बॉलीवुड सुपरस्‍टार SRK के नाम के साथ जोड़ते है. यही कारण रहा कि यह खिलाड़ी आईपीएल में सुर्खियां बटोरने में सफल रहा. 

ZIM के खिलाफ आबिद अली ने ठोका दोहरा शतक, ऐसा कमाल करके बना दिया खास रिकॉर्ड

अब जब आईपीएल स्थगित हो गया है तो शाहरूख ने टीम की मालकिन प्रीति जिंटा के साथ तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर काफी वायरल हो रहा है. खासकर जिस तरह से शाहरूख ने प्रीति के साथ तस्वीर शेयर करके कैप्शन दिया है वो फैन्स के बीच सुर्खियां बटोरने का काम कर रहा है. 


जेम्स एंडरसन ने हवा में गेंद को नचाकर किया आउट तो ऐसे ड्रामा करने लगा बल्लेबाज..देखें Video

शाहरूख ने प्रीति जिंटा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'नैना 1,2,3 टिंग'. दरअसल क्रिकेटर शाहरूख ने एक बार फिर सुपरस्टार एसआरके की लाइन को कैप्शन में लिखा है. फिल्म 'कल हो न हो' (Kal ho Naa Ho Movie) में किंग खान शाहरूख और प्रीति जिंटा ने साथ काम किया था. उस फिल्म में प्रीति जिंटा का नाम नैना था. ऐसे में क्रिकेटर शाहरूख ने उसी फिल्म से सुपरस्टार किंग खान की लाइन को कैप्शन में लिखकर सुर्खियां बटोर ली है. सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं और अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

बता दें कि जब ऑक्शन में प्रीति ने शाहरूख को खरीदा था तो तो कोलकाता नाइटराइडर्स टेबल की तरफ देखकर सुपरस्टार किंग खान के बेटे आर्यन को कहा था, 'हमें शाहरुख मिल गया'. तब से क्रिकेटर शाहरूख सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरने लगे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com