IPL हुआ स्थगित तो जसप्रीत बुमराह भी पहुंचे घर, बीवी ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लोग बोले- मिठाई बांट दें..'

कोरोना वायरस (Covid-19) के असर के कारण इस बार आईपीएल (IPL) को स्थगित करना पड़़ा. आईपीएल के दौरान खिलाड़ी भी वायरस से संक्रमित होते दिखे, जिसके बाद बीसीसीआई को टूर्नामेंट को स्थगित करने के बारे में फैसला लेना पड़ा.

IPL हुआ स्थगित तो जसप्रीत बुमराह भी पहुंचे घर, बीवी ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लोग बोले- मिठाई बांट दें..'

IPL हुआ स्थगित तो जसप्रीत बुमराह की बीवी ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, देखें Photo

कोरोना वायरस (Covid-19) के असर के कारण इस बार आईपीएल (IPL) को स्थगित करना पड़़ा. आईपीएल के दौरान खिलाड़ी भी वायरस से संक्रमित होते दिखे, जिसके बाद बीसीसीआई को टूर्नामेंट को स्थगित करने के बारे में फैसला लेना पड़ा. अब सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर पहुंच रहे हैं. ज्यादातर सभी भारतीय खिलाड़ी सुरक्षित अपने घर पहुंच गए हैं. वहीं, मुंबई इंडियंस के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी सुरक्षित अपने घर पहुंच चुके हैं. बुमराह की वाइफ संजना गणेशन (Jasprit Bumrah's wife Sanjana Ganesan) ने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. संजना ने बुमराह के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में घर की इमोजी की तस्वीर पोस्ट की हैं.

शाहरुख खान ने प्रीति जिंटा के साथ तस्वीर शेयर करके सुपरस्टार SRK के अंदाज में कहा- नैना..'

बुमराह और गणेशन की इस तस्वीर पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. दोनों ने मार्च 2021 में गोवा में जाकर शादी की थी. आईपीएल मैचों के दौरान संजना एंकरिंग करते हुए भी देखीं गईं थी तो वहीं मैचों के दौरान पति को सपोर्ट करने स्टेडियम में भी पहुंची थीं.


बता दें कि दो दिन पहले बुमराह की वाइफ संजना का बर्थडे था, ऐसे में बुमराह ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी तस्वीर शेयर करके वाइफ संजना के लिए प्यार भरा मैसेज भी लिखा था. बुमराह ने कैप्शन में लिखा था,'हर दिन मेरा दिल चुराने वाली को हैप्पी बर्थडे, आप मेरी हो...आई लव यू..'.

ZIM के खिलाफ आबिद अली ने ठोका दोहरा शतक, ऐसा कमाल करके बना दिया खास रिकॉर्ड

इस सीजन में बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 7 मैच खेलकर 6 विकेट लेने में सफल रहे थे. अब भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर जाएगी, जहां भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी खेलेगी. 

सोनू सूद से AUS क्रिकेटरों को घर भेजने के लिए मांगी मदद, तो एक्‍टर ने कहा- 'सामान बांध लो..'

बीसीसीआई ने इंग्लैंड दौरे और टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए टीम इंडिया का चयन कर दिया है. इंग्लैंड दौरे पर भारत के लिए बुमराह काफी अहम होने वाले हैं. 18 जून को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का आगाज होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com