कपिल देव और धोनी दिखे एक साथ तो एक्टर रणवीर सिंह ने किया मज़दार कॉमेंट

कपिल देव ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, इस पर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को भी कॉमेंट करने काफी जल्दी थी, स्टार ने मज़दार कॉमेंट किया है.

कपिल देव और धोनी दिखे एक साथ तो एक्टर रणवीर सिंह ने किया मज़दार कॉमेंट

MS Dhoni & Kapil Dev

खास बातें

  • महेंद्र सिंह धोनी और कपिल देव गोल्फ खेलते हुए दिखे एक साथ
  • बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने किया मज़ेदार कॉमेंट
  • फिल्म ‘83’ में रणवीर सिंह ने निभाया था कपिल देव का किरदार
नई दिल्ली:

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कपिल देव (MS Dhoni & Kapil Dev ) गोल्फ खेलते हुए एक साथ नज़र आए. जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं. दरअसल धोनी गुरुग्राम में कपिल देव -ग्रांट थॉर्नटन 2022 कार्यक्रम में पहुंचे थे जहाँ पर वे  गोल्फ खेलते हुए दिखाई दिए. कपिल देव ने खुद धोनी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. आपको बता दें कि देव और धोनी दोनों ही 50 ओवरों का विश्व कप जीतने वाले भारतीय कप्तान हैं. जहां भारत ने कपिल देव की कप्तानी में 1983 में अपना पहला क्रिकेट विश्व खिताब जीता था तो वहीं धोनी की कप्तानी में भारत ने 2011 में घरेलू सरज़मीं पर दूसरी एकदिवसीय विश्व कप जीत था. 

कपिल देव ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उसे उन्होंने मज़ेदार कैप्शन दिया है. पूर्व भारतीय कप्तान ने लिखा है "जब क्रिकेटर गोल्फर बनते हैं." अब इस पर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को भी कॉमेंट करने काफी जल्दी थी. उन्होंने कॉमेंट करते हुए लिखा कि "वाह!" रणवीर ने इसके साथ प्यार वाले इमोजी भी शेयर किए हैं. आपको बता दें कि पिछले साल 24 दिसंबर को रीलीज़ हुई, साल 1983 की विश्व कप विजेता टीम पर बनी फिल्म ‘83' में रणवीर सिंह ने कपिल देव का किरदार निभाया था. 

इससे पहले महीने की शुरुआत में, कपिल देव और धोनी दोनों को कार्लोस अल्कराज गार्सिया और जानिक सिनर के बीच यूएस ओपन क्वार्टर फाइनल के दौरान स्पॉट किया गया था.


वहीं हाल ही में, कपिल देव ने गेंदबाज़ के हाथ से गेंद छोड़ने से पहले बल्लेबाज़ के क्रीज छोड़ने के बाद नॉन-स्ट्राइकर एंड पर बल्लेबाज़ को आउट करने के विवादास्पद नियम पर अपनी राय साझा की थी.


यह नियम एक बार फिर जांच के दायरे में तब आया जब भारत की दीप्ति शर्मा ने पिछले हफ्ते भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड की बल्लेबाज़ चार्ली डीन को रन आउट कर दिया था. 

रन आउट के तरीके पर बहस के बीच, कपिल देव ने इसके लिए एक नया विकल्प सुझाया था. 

पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि "इस तरह की स्थिति में, मुझे लगता है कि हर बार तीखी बहस करने के बजाय एक सरल नियम होना चाहिए. बल्लेबाज़ों का स्कोर कम कर देना. ऐसी स्थिति में बल्लेबाज़ का एक घटा देना चाहिए. यह मेरे दिमाग में एक बेहतर समाधान है." विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने ये बात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखी थी.
 

क्रिकेट के बाद अब गोल्फ में भी छाए धोनी, देखिए माही के शानदार शॉट्स की Video 

भारत और पाकिस्तान मुकाबले से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भरी हुंकार, टीम इंडिया को दे डाली चुनौती 

Women's Asia Cup T20 - महिलाओं के एशिया कप की शुरुआत आज से, भारत का पहला मुकाबला श्रीलंका से

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com