क्रिकेट के बाद अब गोल्फ में भी छाए धोनी, देखिए माही के शानदार शॉट्स की Video

धोनी की एक वीडियो सामने आई है जिसमें धोनी बड़ी ही गंभीरता से गोल्फ खेल रहे हैं और शानदार शॉट्स लगा रहे हैं.

क्रिकेट के बाद अब गोल्फ में भी छाए धोनी, देखिए माही के शानदार शॉट्स की Video

Dhoni Playing Golf

खास बातें

  • धोनी बड़ी ही गंभीरता से गोल्फ खेल रहे हैं.
  • गोल्फ में भी धोनी अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ सकते हैं.
  • धोनी की कप्तानी में भारत ने 2011 में वनडे विश्व कप जीता था.
नई दिल्ली:

भारत के दो पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान इन दिनों क्रिकेट की वजह से नहीं बल्कि गोल्फ के चलते चर्चाओं में है. दरअसल भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव और महेंद्र सिंह धोनी गोल्फ (Dhoni Playing Golf) खेलने का आनंद उठा रहे हैं. हाल ही में कपिल देव ने भी धोनी के साथ तस्वीर शेयर कर एक मज़ेदार कैप्शन दिया था कि जब क्रिकेटर गोल्फ खेलते हैं. आपको बता दें कि कपिल देव की कप्तानी में भारत ने 1983 में अपना पहला क्रिकेट विश्व खिताब जीता था तो वहीं धोनी की कप्तानी में  2011 में घरेलू सरज़मीं पर दूसरा एकदिवसीय विश्व कप जीता था. 

इसी बीच धोनी की एक वीडियो सामने आई है जिसमें धोनी बड़ी ही गंभीरता से गोल्फ खेल रहे हैं और शानदार शॉट्स लगा रहे हैं. अब तक तो धोनी को क्रिकेट के ग्राउंड में ही लोगों ने चौके -छक्के लगाते हुए देखा था लेकिन अब धोनी की ये वीडियो सामने आने के बाद लग रहा है कि गोल्फ में भी धोनी अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ सकते हैं.

हाल ही में धोनी उस वक्त चर्चाओं में आए थे जब उन्होंने बीते 25 सितंबर को फेसबुक के ज़रिए एक बिस्किट प्रोडक्ट ओरियो लॉन्च किया था और इसे 2011 का विश्व कप जीतने से रिलेट किया था. अब जैसे ही धोनी ने ये बातें बोली, लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और कहा कि धोनी पैसे के लिए कुछ भी बोल रहे हैं. क्या भारत ने 2011 का विश्व कप बिस्किट की वजह से जीता था? प्लेयर्स और टीम मैनेजमेंट ने कुछ भी नहीं किया था? 


इसी दौरान टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया , जिसमें उनकी बेटी अपने कुत्ते को ओरियो के नाम से पुकारती हुई नज़र आ रही हैं. अब लोग इसे गंभीर की तरफ से धोनी के लिए जवाब बता रहे हैं. 

इससे पहले गौतम गंभीर ने भारतीय क्रिकेटर्स को स्टार बनाने के कल्चर पर भी सवाल उठाए थे. गंभीर ने कहा था कि 1983 में भी केवल कपिल देव ने विश्व कप नहीं जितवाया था, और ना ही 2011 में सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी के उस छक्के ने, गंभीर का कहना था कि टीम के हर एक खिलाड़ी ने भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. आपको बता दें कि गंभीर ने भी 2011 विश्व कप में 97 रन की पारी खेली थी. लेकिन उनका कहना है कि उन्हें विश्व कप में उनके योगदान के लिए कभी क्रेडिट नहीं दिया जाता, जितना कि धोनी व बाकी क्रिकेटर्स को दिया जाता है. 

क्रिकेट के बाद अब गोल्फ में भी छाए धोनी, देखिए माही के शानदार शॉट्स की Video 

भारत और पाकिस्तान मुकाबले से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भरी हुंकार, टीम इंडिया को दे डाली चुनौती 

Women's Asia Cup T20 - महिलाओं के एशिया कप की शुरुआत आज से, भारत का पहला मुकाबला श्रीलंका से

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com