विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024: मुंबई के डग-आउट में गुस्से में दिखाई दिए रोहित शर्मा-जसप्रीत बुमराह, सोशल मीडिया पर फैंस उठा रहे सवाल

Rohit Sharma-Jasprit Bumrah: गुजरात से मिली हार के बाद रोहित शर्मा-जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस के डग आउट में कुछ गंभीर बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं और इसके बाद सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस को लेकर काफी चर्चाएं हैं.

IPL 2024: मुंबई के डग-आउट में गुस्से में दिखाई दिए रोहित शर्मा-जसप्रीत बुमराह, सोशल मीडिया पर फैंस उठा रहे सवाल
मुंबई के डग-आउट में गुस्से में दिखाई दिए रोहित शर्मा-जसप्रीत बुमराह

क्या मुंबई इंडियंस के कैंप में सब कुछ सही है? जब से फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया है, तभी से टीम में 'मतभेद' की खबरें आ रही है. हार्दिक पांड्या की अगुवाई में मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 के अपने पहले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार का सामना  करना पड़ा था. इस मैच के दौरान उनकी कप्तानी और साथी खिलाड़ियों के साथ व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है. वहीं इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गुजरात से मिली हार के बाद रोहित शर्मा-जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस के डग आउट में कुछ गंभीर बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं और इसके बाद सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस को लेकर काफी चर्चाएं हैं.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल है, उसमें रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, तिलक वर्मा और दिग्गज पीयूष चावल मौजूद थे. इस वीडियो में जसप्रीत बुमराह किसी चीज को लेकर नाराज दिखाई दे रहे हैं और वही बात वो रोहित शर्मा से भी कहते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान हार्दिक पांड्या, गुजरात टाइटंस के पूर्व साथी खिलाड़ी शुभमन गिल के साथ बातचीत करते हुए नजर आए. इस दौरान ईशान किशन भी हार्दिक पांड्या के साथ नजर आए.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद फैंस लगातार इसको लेकर सवाल पूछ रहे हैं कि क्या मुंबई इंडियंस के कैंप में सब कुछ सही चल रहा है. वीडियो से ज्यादा कुछ तो पता नहीं चल रहा है, लेकिन माना जा रहा है कि कुछ खिलाड़ी मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट द्वारा रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तानी देने के फैसले से खुश नहीं हैं. इसके अलावा हार्दिक पांड्या को फील्ड में अपने फैसलो को लेकर भी आलोचना का सामना करना पड़ा. हार्दिक पांड्या द्वारा जसप्रीत बुमराह की पहला ओवर नहीं थमाने और खुद को नंबर सात पर बल्लेबाजी के लिए भेजने के फैसले की भी जमकर आलोचना हुई.

हालांकि, बतौर कप्तान हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस को पहले ही सीजन में खिताब दिलाया था. इसके बाद अगले सीजन में वो टीम को फाइनल तक लेकर गए थे. वहीं आईपीएल 2024 से पहले हार्दिक पांड्या का मुंबई में आना और फिर टीम की अगुवाई करना फैंस को पसंद नहीं आया है. हार्दिक पांड्या को अभी भी फैंस का दिल जीतना बाकी है. हार्दिक पांड्या को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फैंस के गुस्से का सामना भी करना पड़ा.

बात अगर मैच की करें तो गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए और मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 169 रनों का लक्ष्य दिया. मुंबई इंडियंस लक्ष्य का पीछा करते हुए शुरुआत में मैच को जीतती हुई नजर आ रही थी, लेकिन गुजरात ने आखिरी के पांच ओवरों में दमदार वापसी की और मुंबई को 162 रनों के स्कोर पर रोकने में सफलता पाई.

यह भी पढ़ें: धवन के नाम दर्ज हुआ ऐतिहासिक रिकॉर्ड, आईपीएल में ये कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज़ बने

यह भी पढ़ें: "मुझे नहीं लगा कि खेल...", IPL 2024 में पहली जीत पर कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने बयान से मचाई खलबली

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
IPL 2024: मुंबई के डग-आउट में गुस्से में दिखाई दिए रोहित शर्मा-जसप्रीत बुमराह, सोशल मीडिया पर फैंस उठा रहे सवाल
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;