IPL 2021: स्टेडियम में होगी दर्शकों की एंट्री, सोशल मीडिया पर फैन्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

IPL 2021 के बचे मैचों के लिए बीसीसीआई ने एक बड़ा ऐलान किया है. अब फैन्स (Cricket Fans) आईपीएल (IPL) के मैच को देखने के लिए स्टेडियम जा सकेंगे. मैचों के दौरान सीमित संख्या में फैंस को स्टेडियम में एंट्री की इजाजत दे दी गई है.

IPL 2021: स्टेडियम में होगी दर्शकों की एंट्री, सोशल मीडिया पर फैन्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

आईपीएल के दौरान स्टेडियम में होगी दर्शकों की एंट्री

IPL 2021 के बचे मैचों के लिए बीसीसीआई ने एक बड़ा ऐलान किया है. अब फैन्स (Cricket Fans) आईपीएल (IPL) के मैच को देखने के लिए स्टेडियम जा सकेंगे. मैचों के दौरान सीमित संख्या में फैंस को स्टेडियम में एंट्री की इजाजत दे दी गई है. जैसे ही बीसीसीआई की ओर से यह बात सामने आई, वैसे ही सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स ट्वीट करते हुए इसपर रिएक्ट करने लगे. दर्शकों की एंट्री को लेकर क्रिकेट फैन्स ने ट्वीट कर अपने रिएक्शन शेयर किए और कुछ लोगों ने मीम्स के सहारे खुद को जज्बात को ट्विटर पर शेयर किया है. बता दें कि आईपीएल 2021 के दूसरे दौर का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा. आईपीएल का फाइऩल 15 अक्टूबर को खेला जाएगा. 

आईपीएल 2021 में अबतक कुल 29 मैच हुए हैं. अभी और 31 मैच बाकी है. टूर्नामेंट का फाइनल 15 अक्टूबर को दुबई में होगा. आईपीएल के बाकी बचे मैच दुबई, शारजाह, अबू धाबी में खेले जाएंगे. फैन्स एक बार फिर धोनी की बल्लेबाजी और कप्तानी को देखने का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. दूसरी ओर विराट कोहली के फैन्स भी उन्हें मैदान पर खेलते हुए अपनी आंखों से देखने वाले हैं. 

फैन्स को रखना होगा कोरोना प्रोटोकॉल का ध्यान


आईपीएल को मई में बायो-बबल में कई कोविड-19 पॉजिटिव (COVID-19) मामले मिलने के बाद निलंबित कर दिया गया था जो अब रविवार से बहाल हो रहा . रविवार को दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. आईपीएल के बयान के अनुसार, ‘‘यह मैच महत्वपूर्ण मौका होगा क्योंकि कोविड-19 हालात से उत्पन्न परिस्थितियों के कारण एक संक्षिप्त अंतराल के बाद आईपीएल स्टेडियमों में दर्शकों की वापसी का स्वागत करेगा. इसके अनुसार, ‘‘मैच दुबई, शारजाह और अबुधाबी में खेले जायेंगे जिसमें कोविड-19 प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए बैठने के लिये सीमित सीट उपलब्ध होंगी.

ये भी पढ़ें 
* CPL 2021: इस गेंदबाज ने तोड़ दिया विस्फोटक क्रिस गेल का बल्ला, हैरत में पड़ गए 'यूनिवर्स बॉस'- Video
* IPL 2021 से हटे 15 खिलाड़ी, प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स को लगा जोर का झटका, देखें पूरी लिस्ट
* IPL 2021: डीविलियर्स ने मचाया गदर, सिर्फ 46 गेंदों में ठोका शतक, प्रैक्टिस मैच में की चौके-छक्के की बरसात- Video
* हम सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच चाहते हैं, एकमात्र टेस्ट नहीं, सौरव गांगुली ने कहा

टिकटों की बिक्री कहां होगी और कब से शुरू होगी

आईपीएल के मैचों के टिकट की बिक्री ऑन लाइन होगी. 16 सितंबर से मैचों के टिकट ऑनलाइन PlatinumList.net और  www.iplt20.com पर उपलब्ध रहेंगे. 

(भाषा के इनपुट के साथ)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​