IPL 2021: डीविलियर्स ने मचाया गदर, सिर्फ 46 गेंदों में ठोका शतक, प्रैक्टिस मैच में की चौके-छक्के की बरसात- Video

आईपीएल (IPL 2021 in UAE) का दूसरा दौर 19 सितंबर से शुरू होने वाला है. उससे पहले सभी टीमें जमकर अभ्यास कर रही है. हर बार की तरह आईपीएल के बाकी बचे मैचों में एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) पर सबकी नजर रहेगी

IPL 2021: डीविलियर्स ने मचाया गदर, सिर्फ 46 गेंदों में ठोका शतक, प्रैक्टिस मैच में की चौके-छक्के की बरसात- Video

अभ्यास मैच में एबी डीविलियर्स का धमाका

खास बातें

  • आरसीबी के अभ्यास मैच में डीविलियर्स का धमाका
  • केवल 46 गेंद पर चौके-छक्के की बरसात कर ठोका शतक
  • डीविलियर्स ने जमाए 10 छक्के और 7 चौके

आईपीएल (IPL 2021 in UAE) का दूसरा दौर 19 सितंबर से शुरू होने वाला है. उससे पहले सभी टीमें जमकर अभ्यास कर रही है. हर बार की तरह आईपीएल के बाकी बचे मैचों में एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) पर सबकी नजर रहेगी. डीविलियर्स आरसीबी टीम (RCB) के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं और उनसे भारतीय फैन्स को भी काफी उम्मीदें रहती है. अब जब आईपीएल के दूसरे दौर का आगाज कुछ ही दिनों में होने वाला है उससे पहले 'मिस्टर 360' के नाम से मशहूर इस विस्फोटक बल्लेबाज ने आऱसीबी के अभ्यास मैच में तूफानी बल्लेबाजी कर विरोधी टीम के गेंदबाजों को चुनौती दे दी है. आरसीबी की टीम ने अपने खिलाड़ियों के साथ अभ्यास मैच में हिस्सा लिया, जिसमें एबी ने तूफानी शतक जमा दिया है.

आरसीबी ने अपने ट्विटर पर इसका वीडियो भी शेयर किया है जिसमें डिविलियर्स चौके-छक्के की बरसात करते हुए शतक जमाने में सफल रहे हैं. हर्षल पटेल इलेवन और देवदत्त पडिक्कल इलेवन के बीच खेले गए इस मैच में डीविलियर्स उसी अंदाज में दिखे जिसके लिए वो जाने जाते हैं. अभ्यास मैच में एबी हर्षल पटेल इलेवन की टीम का हिस्सा थे. 

अभ्यास मैच में ही दिखा एबी का तूफान
डीविलियर्स ने केवल 46 गेंद पर 104 रन की पारी अभ्यास मैच में खेली, जिसमें 7 चौके औऱ 10 छक्के शामिल रहे. एबी ने 226.1 के स्ट्राइक रेट के साथ तूफानी बल्लेबाजी की. एबी की धमाकेदार पारी के अलावा मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) ने 43 गेंद पर 66 रन की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 3 छक्के शामिल रहे.

ये भी पढ़ें 
* मैदान में घुसकर गेंद लेकर भागने वाले कुत्ते को ICC ने दिया अवार्ड, Video ने इंटरनेट पर मचाई धूम
* IPL 2021 से हटे 15 खिलाड़ी, प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स को लगा जोर का झटका, देखें पूरी लिस्ट
* Suryakumar Yadav ने अपना बर्थडे पर वाइफ के साथ क्वारंटीन में रहते हुए ऐसे सेलिब्रेट किया
* हम सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच चाहते हैं, एकमात्र टेस्ट नहीं, सौरव गांगुली ने कहा


एबी और युवा बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन (RCB Mohammed Azharuddeen) की पारी के दम पर हर्षल पटेल ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 212 रन बनाए. हालांकि इस अभ्यास मैच को देवदत्त पडिक्कल की टीम जीतने में सफल रहे. देवदत्त इलेवन की ओर से केएस भारत (K. S. Bharat) ने 95 रन की पारी खेली. केएस भारत की पारी के दम पर पडिक्कल की टीम ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​