IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स ने साफ किया, दूसरे चरण में श्रेयस अय्यर नहीं करेंगे टीम की कप्तानी

IPL 2021: श्रेयस अय्यर खुद को हालात से ढालने के लिए काफी समय पहले ही यूआई पहुंच गए थे और वह पिछले काफी लंबे समय से यहां प्रैक्टिस में जुटे हैं.

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स ने साफ किया, दूसरे चरण में श्रेयस अय्यर नहीं करेंगे टीम की कप्तानी

IPL 2021: चोट ने श्रेयस अय्यर का खासा नुकसान किया है

खास बातें

  • आईपीएल का दूसरा चरण रविवार से
  • दिल्ली कैपिटल्स है प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर
  • दिल्ली की 8 मैचों में से 6 में जीत
नयी दिल्ली:

IPL 2021: चंद दिनों के भीतर ही शुरू होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के दूसरे हॉफ के लिए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Captials) ने साफ कर दिया है कि इन मैचों में टीम की कप्तानी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ही करेंगे. पंत को पहले चरण में नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के चोटिल होने के बाद कप्तान बनाया गया था, जो इंग्लैंड के खिलाफ मार्च में खेली गयी सीरीज में गोता लगाते हुए कंधा चोटिल करा बैठे थे और लंबे समय के लिए बाहर हो गए थे. बाद में अय्यर को चोट की सर्जरी कराने के लिए देश से बाहर जाना पड़ा था. इसका नुकसान अय्यर को बहुत ज्यादा हुआ. न केवल दिल्ली की कप्तानी उनके हाथ से चली गयी बल्कि विश्व कप के लिए भारतीय टी20 टीम में भी उन्हें जगह नहीं मिल सकी. 

श्रेयस अय्यर खुद को हालात से ढालने के लिए काफी समय पहले ही यूआई पहुंच गए थे और तभी से यह चर्चा चल रही थी कि दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी अय्यर करेंगे या ऋषभ पंत. और वीरवार को दिल्ली कैपिटल्स ने बाकायदा प्रेस रीलीज जारी करके इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया. 

ये भी पढ़ें 

आईपीएल के दूसरे चरण में इन 5 बड़े रिकॉर्डों पर है दिग्गजों की नजर

इस वजह से इंग्लैंड के क्रिकेटर एशेज सीरीज का बहिष्कार करने के लिए तैयार

गंभीर ने बतायी वजह है कि क्यों उन्होंने एबी डिविलियर्स जैसा बल्लेबाज नहीं देखा

ये 4 विराट सवाल लगातार कप्तान कोहली का विश्व कप में पीछा करेंगे


कैपिटल्स ने ऐलान किया कि ऋषभ पंत दूसरे चरण में भी दिल्ली की कप्तानी करना जारी रखेंगे. फिलहाल दिल्ली की टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर चल रही है. उसने आठ में से छह मुकाबले जीते हैं और शुरू होने जा रहे दूसरे चरण में दिल्ली 22 सितम्बर को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​