IND vs SL: जडेजा और बुमराह वापसी के लिए तैयार, विराट को आराम देने की तैयारी

Sri Lanka vs India: चोट के कारण सक्रिय क्रिकेट से काफी समय से दूर रहे और नेशनल अकादमी में रिहैब से गुजर रहे जडेजा लखनऊ पहुंच चुके हैं. लखनऊ में फरवरी 24 को श्रीलंका के खिलाफ पहला टी20 मैच खेला जाएगा.

IND vs SL: जडेजा और बुमराह वापसी के लिए तैयार, विराट को आराम देने की तैयारी

Sri Lanka vs India: फैंस रवींद्र जडेजा की बेसब्री से बाट जोह रहे हैं

खास बातें

  • पहले खेली जाएगी टी20 सीरीज
  • फरवरी 24 को है पहला वनडे मुकाबला
  • दो टेस्ट मैचों की सीरीज में एक टेस्ट डे-नाइट भी
नयी दिल्ली:

विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खत्म होने के बाद श्रीलंका टीम भारत दौरे पर टी20 और टेस्ट सीरीज खेलने भारत दौरे पर आएगी. पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज का आयोज होगा, तो फिर उसके बाद दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे. इसमें 12 से 16 मार्च तक बेंगलुरु में खेले जाने वाला डे-नाइट टेस्ट मैच भी शामिल है. और इस सीरीज के लिए अगले दो दिन भीतर भारतीय टीम का ऐलान हो सकता है. खबर यह आ रही है कि टेस्ट सीरीज के लिए रवींद्र जडेजा की टीम में वापसी पक्की है और इसके बाद वह टी20 टीम का भी हिस्सा बन सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: सिराज ने बताया अपने जीवन का सबसे बड़ा सरप्राइज, किंग कोहली से जुड़ा है मामला

चोट के कारण सक्रिय क्रिकेट से काफी समय से दूर रहे और नेशनल अकादमी में रिहैब से गुजर रहे जडेजा लखनऊ पहुंच चुके हैं. लखनऊ में फरवरी 24 को श्रीलंका के खिलाफ पहला टी20 मैच खेला जाएगा. जडेजा इस समय होटल के कमरे में खुद को क्वारंटीन किए हुए हैं, जिससे वह मैच के लिए उपलब्ध रह सकें. 


जडेजा ही नहीं, बल्कि विंडीज के खिलाफ रेस्ट पर चल रहे जसप्रीत बुमराह भी सीरीज से वापसी कर सकते हैं. बीसीसीआई ने विंडीज के खिलाफ टीम के ऐलान के समय कहा था कि बुमराज, जडेजा और मोहम्मद शमी को आराम दिया गया था. अब जबकि सेलेक्टर टीम के नाम की घोषणा दो दिन में करने जा रहे हैं, तो टेस्ट टीम के कप्तान का भी ऐलान किया जाएगा. और इसी के साथ इस पर भी विराम लग जाएगा कि विराट के बाद टेस्ट कप्तान कौन होगा. सूत्रों के अनुसार विराट कोहली को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम दिया जा सकता है, लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान टेस्ट सीरीज के लिए वापसी करेंगे. मोहाली टेस्ट विराट का 100वां टेस्ट मैच होगा. 

यह भी पढ़ें:  IPL 2022: एक-एक कर छोड़ रहे हैं दिग्गज SRH का साथ, बिगड़ सकता है सनराइजर्स का खेल

यह है श्रीलंका के खिलाफ शेड्यूल
मेहमान टीम के खिलाफ पहला टी20 फरवरी 24 को लखनऊ, दूसरा 26 को धर्मशाला, तीसरा 27 को ही धर्मशाला में खेला जाएगा, जबकि पहला टेस्ट 4 से 8 मार्च को मोहाली और दूसरा टेस्ट मैच 12 से 16 मार्च को बेंगलुरु में खेला जाएगा, जो डे-नाइट मैच रहेगा. 

VIDEO: IPL से होने वाली कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com