मुंबई में भारत की इस शानदार जीत पर दुनियाभर से आए बधाई संदेश, देखिए किसने क्या लिखा

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को दूसरे टेस्ट में 150 और 62 रनों की पारियों के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया है जबिक आर अश्विन के प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवार्ड दिया गया है. 

मुंबई में भारत की इस शानदार जीत पर दुनियाभर से आए बधाई संदेश, देखिए किसने क्या लिखा

ट्विटर पर टीम इंडिया को मिली जमकर बधाई

खास बातें

  • टीम इंडिया फिर से बनी नंबर वन टेस्ट टीम
  • पूर्व खिलाड़ियों ने दी टीम इंडिया को बधाई
  • टीम इंडिया ने राहुल द्रविड़ की कोचिंग में पहली टेस्ट सीरीज जीती
नई दिल्ली:

सोमवार को भारत ने न्यूजीलैंड (New Zealand) को मुबंई टेस्ट (Mumbai Test) में एक बड़े अंतर से हरा दिया है. चौथे दिन सुबह पहले सत्र में ही मैच का नतीजा आ गया. भारत ने इस मैच को 372 रनों से जीता है. इस जीत के साथ भारत ने एक  बार फिर से नंबर वन टेस्ट का खिताब अपने नाम कर लिया है. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को दूसरे टेस्ट में 150 और 62 रनों की पारियों के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया है जबिक आर अश्विन के प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवार्ड दिया गया है. 

यह पढ़ें- Sa vs Ind: दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम का चयन जल्द, ये 5 बड़े फैसले ले सकते हैं सेलेक्टर

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और कप्तान कोहली की जोड़ी ने  इस सीरीज में जीत के साथ एक नई शुरुआत की है. भारत की इस जीत के बाद बहुत से पूर्व और वर्तमान खिलाड़ियों ने रिएक्ट किया है.  


वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने ट्विटर पर लिखा- "भारत की अपने घर में शानदार जीत, टर्न और बाउंसी ट्रैक पर भारत ने शानदार जीत हासिल की, मयंक और अश्विन के नेतृत्व में भारतीय टीम ने शानदार खेल दिखाया, एजाज पटेल ने इतिहास बनाया". 

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, "शानदार टीम इंडिया. घर में एक और बड़ी जीत, इस टेस्ट मैच में कई सकारात्मक चीजें थीं, लेकिन मयंक अग्रवाल को अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर वापस देखना सबसे अच्छा था."

कुलदीप यादव ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "शानदार सीरीज जीत, लड़कों ने शानदार खेल दिखाया, अदभुत प्रदर्शन"

ऋषभ पंत ने लिखा- वानखेड़े में शानदार प्रदर्शन, लड़कों पर गर्व है क्योंकि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में हमारी अब तक की सबसे बड़ी जीत के साथ ये श्रृंखला जीती.


शिखर धवन ने लिखा बधाई-आप लोग इस जीत के  हकदार थे" . 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com