'किसने क्या कहा मिस्टर..', हरभजन सिंह को लेकर बनाई गई गलत खबर, भड़क उठे भज्जी

Harbhajan singh Liam Livingstone: हरभजन सिंह के झूठे बयान ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट कर इसपर सफाई दी है. इंटरनेट पर फैन्स के बीच बवाल मचा हुआ है.

'किसने क्या कहा मिस्टर..', हरभजन सिंह को लेकर बनाई गई गलत खबर, भड़क उठे भज्जी

भड़क उठे भज्जी

Harbhajan singh Liam Livingstone: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को राजस्थान ने 4 विकेट से हरा दिया. इस मैच में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) को नवदीप सैनी ने बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई, नवदीप की गेंद को उड़ाने के चक्कर में लिविंग्स्टोन बोल्ड आउट हुए. बता दें कि आउट होने के बाद लियाम लिविंगस्टोन के चेहरे पर निराशा नहीं बल्कि मुस्कान थी. लिविंगस्टोन के इस हरकत ने हर किसी को हैरान कर दिया. यही नहीं हरभजन सिंह को लेकर भी सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल होने लगी, हुआ ये कि सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हुई जिसमें दावा किया गया कि लिविंग्स्टोन के आउट होने के तरीके और हंसने को लेकर भज्जी को बुरा लगा है और उन्होंने कमेंट्री के दौरान बल्लेबाज को फटकार लगाई है. भज्जी को लेकर कहा गया कि उन्होंने लिविंगस्टोन को फटकार लगाई और कहा कि, यदि मैं कोच और फ्रेंचाइजी का मालिक होता तो लिविंग्स्टोन को नहीं चुनता.

बल्ला उठाकर गेंदबाज को घेरने लगा बल्लेबाज, IPL में फिर हुआ घमासान, Video

भज्जी को लेकर बनाई गई इस खबर पर खुद पूर्व क्रिकेटर का रिएक्शन आया है और उन लोगों को जमकर फटकार लगाई है जिन्होंने इस झुठे खबर को सोशल मिडिया पर फैलाया है. भज्जी ने एक ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'प्लीज ट्वीट करने से पहले फिर से सुनिए कि किसने क्या कहा है मिस्टर..' सोशल मीडिया पर अब हरभजन पर बनाई गई स्टोरी ने बवाल खड़ा कर दिया है. 

मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने शुक्रवार को पंजाब किंग्स को चार विकेट से शिकस्त दी. पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 187 रन बनाये। राजस्थान ने 19.4 ओवर में छह विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया. राजस्थान के लिए देवदत्त पडिक्कल ने 51, यशस्वी जायसवाल ने 50 और शिमरोन हेटमायर ने 46 रन का योगदान दिया.देवदत्त पडिक्कल को उनके शानदार अर्धशतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.


राजस्थान को दूसरी टीमों के हारने की करनी होगी दुआ
राजस्थान की टीम को अब दुआ करनी होगी कि केकेआर अपने आखिरी मैच में लखनऊ को 103 रन के कम अंतर से हरा दे, या फिर लखनऊ यह मैच जीत जाए. वहीं, हैदराबाद की टीम मुंबई को हरा दे, इसके अलावा गुजरात भी आरसीबी को मैच में 5 रन से ज्यादा के अंतर से हरा पाने में सफल रहे. 

--- ये भी पढ़ें ---

* WTC Final के लिए तीन टुकडों में इंग्लैंड के लिए रवाना होगी भारतीय टीम, यह है कारण
* गावस्कर ने चुने आईपीएल इतिहास के 4 सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, इन दिग्गजों का जिक्र नहीं किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com