...जब हरभजन सिंह ने बॉलीवुड के दोनों 'डॉन' को दे डाला ये अजीबो-गरीब चैलेंज

...जब हरभजन सिंह ने बॉलीवुड के दोनों 'डॉन' को दे डाला ये अजीबो-गरीब चैलेंज

स्पिनर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर आजकल काफी एक्टिव रहते हैं.

खास बातें

  • स्पिनर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर आजकल काफी एक्टिव रहते हैं
  • वीडियो शेयर कर शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन को चैलेंस दिया
  • अभिनेता शाहरुख खान और बच्चन ने अभी तक जवाबी ट्वीट नहीं किया
नई दिल्ली:

टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्पिनर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर आजकल काफी सक्रिय रहते हैं. एक वीडियो शेयर करते हुए बॉलीवुड के दोनो 'डॉन' शाहरुख खान और मेगास्टार अमिताभ बच्चन को रविवार को खुला चैलेंस दे डाला. भज्जी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और मेगास्टार अमिताभ बच्चन को टैग कर दिया. गौरतलब है कि दोनों महानायकों ने 'डॉन' में अभिनय किया है.


हरभजन ने दोनों एक्टर को चैलेंज करते हुए  ट्वीट किया, "डॉन बाइक चलाते हुए नेचुरल गैस रीफिल कर रहा रहा है...ये तो असली डॉन निकला..." हालांकि अभिनेता शाहरुख खान और बच्चन ने अभी तक कोई जवाबी ट्वीट नहीं किया है. गौरतलब है कि भज्जी के टीममेट रहे वीरेंद्र सहवाग भी ट्विटर के नए किंग बनकर उभरे हैं और अपने मजेदार ट्वीट से गुदगुदाते रहते हैं.
 
वीडियो में एक शख्स बाइक पर जाते हुए दिखाई देता है, जो एलपीजी सिलेंडर के ऊपर बैठा हुआ है और उसे बाइक की सीट पर बांधे है. उसके दोनों पैर हैंडल पर हैं. इतना ही नहीं वह अपने आसपास से गुजरने वाले लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन भी कर रहा है. यह वीडियो 22 सेकेंड का है.

36 वर्षीय हरभजन सिंह ने अंतिम टी-20 एशिया कप में मार्च 2016 में एशिया कप में संयुक्त अरब अमीरात के लिए खेला था लेकिन वह मुंबई इंडियन के हिस्सा हैं. आईपीएल का दसवां सीजन 5 अप्रैल से शुरू होने वाला है, ऐसे में पंजाब के इस खिलाड़ी के जलवे का इंतजार है. हालांकि वह काफी समय से मैदान से बाहर है.  इससे पहले, मुंबई इंडियन के पूर्व कप्तान ने कहा था कि ऑस्ट्रेलिया का सफाया हो जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com