बाबर सेना को देखने के लिए सड़कों पर उतरे पाकिस्तानी फैंस, देखें मजेदार Video

जिस रास्ते से टीम का काफिला गुजर रहा है उस रास्ते पर पाकिस्तानी फैंस अपने झंडे के साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान वहां उपस्थित प्रशंसकों ने टीम की हौसला अफजाई करते हुए जय-जयकार के नारे भी लगाए.

बाबर सेना को देखने के लिए सड़कों पर उतरे पाकिस्तानी फैंस, देखें मजेदार Video

पाकिस्तान (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • पाकिस्तानी टीम के काफिले को देखने के लिए सड़कों पर उतरे प्रशंसक
  • लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे
  • बांग्लादेश दौरे पर है पाकिस्तानी टीम
इस्लामाबाद:

पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) की क्रिकेट टीम इन दिनों जबरदस्त फॉर्म में चल रही है. ग्रीन टीम ने पहले पहल आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021(ICC Men's T20 World Cup 2021) में अपना जबर्दस्त जलवा बिखेरा. इसके पश्चात् बाबर सेना ने बांग्लादेश दौरे (Bangladesh Tour) पर मेजबान टीम को तीन मैचों की T20 इंटरनेशनल श्रृंखला में 3-0 से शिकस्त देते हुए सीरीज पर अपना कब्जा जमाया. 

बता दें मेहमान टीम पाकिस्तान साल 2015 के बाद बांग्लादेश दौरे पर है. बाबर सेना के लिए यहां उम्दा प्रदर्शन करने की एक कड़ी चुनौती थी. टीम इस चुनौती को T20 इंटरनेशनल सीरीज में विपक्षी टीम को 3-0 से परास्त करते हुए प्राप्त करने में कामयाब भी रही. बांग्लादेश के खिलाफ T20 इंटरनेशनल श्रृंखला जीतने के बाद पाकिस्तानी फैंस भी काफी खुश नजर आए. 

धवन का 'बेबी क्या कर रहे हो' वाला वीडियो देखकर शायद ही आप रोक पाएं अपनी हंसी, देखें Video


दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जिस रास्ते से टीम का काफिला गुजर रहा है उस रास्ते पर पाकिस्तानी फैंस अपने झंडे के साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान वहां उपस्थित प्रशंसकों ने टीम की हौसला अफजाई करते हुए जय-जयकार के नारे भी लगाए.

Happy Birthday Harshal Patel: मुश्किलों को मात देकर भारतीय टीम तक पहुंचे हैं हर्षल पटेल, पढ़ें उनसे जुड़े कुछ रोचक तथ्य

बता दें T20 इंटरनेशनल श्रृंखला समाप्त होने के बाद अब पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेली जाएगी. यह टेस्ट श्रृंखला आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगा. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मुकाबला 26 नवंबर से चटगांव में खेला जाएगा, वहीं इस सीरीज का दूसरा मुकाबला 4 दिसंबर से बांग्लादेश की राजधानी ढाका स्थित शेर-ए-बांग्ला राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

फैंटेसी गली: भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच तीसरा T20 आज

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com