हाय रे किस्मत ! एक ही गेंद पर तीन बार बल्ला घुमाया, फिर भी हुए आउट, देखें VIDEO

आमतौर पर बल्लेबाज इस तरह की गेंद को रोकने में कामयाब हो जाते हैं लेकिन इस मैच में धनंजय डि सिल्वा की किस्मत काफी खराब थी.

हाय रे किस्मत ! एक ही गेंद पर तीन बार बल्ला घुमाया, फिर भी हुए आउट, देखें VIDEO

धनंजय डि सिल्वा ने 95 गेंदों में 61 रन बनाए

खास बातें

  • फनी अंदाज में हिट विकेट आउट हुए धनंजय डि सिल्वा
  • 61 रन बनाकर आउट हुआ श्रीलंकन ऑलराउंडर
  • वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल

वो कहते हैं ना जब किस्मत खराब हो तो ऊंट पर बैठे व्यक्ति को भी कुत्ता काट सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ वेस्टइंडीज के खिलाफ खेल रहे श्रीलंका के बल्लेबाज धनंजय डि सिल्वा (Dhananjaya de Silva) के साथ. मैच के दूसरे दिन ऑलराउंडर डि सिल्वा अच्छा खासा 95 गेंदों में 61 रन बनाकर खेल रहे थे. वेस्टइंडीज (WI) के गेंदबाज गेब्रियल ने सुबह आते ही उनको एक अलग ही अंदाज में आउट कर दिया.

धोनी की नजरें थीं सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी फाइनल पर, पंजाब किंग्स ने किया खास ट्वीट

पारी के 95वें ओवर में, पेसर ने ऑफ स्टंप के बाहर एक लेंथ बॉल दी, जिसे डी सिल्वा ने बैकफुट पर डिफेंड करने की कोशिश की, लेकिन बल्ले से लगने के बाद गेंद अचानक से उछाल खा गई और घबराहट की स्थिति में गेंद को दो-तीन बार फिर से मारने की कोशिश की, लेकिन हर बार विफल रहे और अंत में गेंद लेग-स्टंप पर जा गिरी और 61 के स्कोर पर उनको मैदान छोड़ना पड़ा. 

इस वीडियो को देखने के बाद सिर्फ एक ही बात मुंह से निकलती है कैसी बेकार किस्मत रही. श्रीलंका दूसरे दिन पहली इनिंग में 386 रनों का स्कोर बनाने में सफल रही. कप्तान दिमुथ करुणारत्ने शानदार फॉर्म में थे, उन्होंने 300 गेंदों में 147 रनों की पारी खेली. उनके अलावा  दिनेश चांदीमल ने भी 83 गेंदों में 45 रनों की पारी खेलकर बल्ले से योगदान दिया. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा


. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com