उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से जुड़ी पोस्ट की डिलीट, तो फैंस ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वासत्व में उर्वशी (Urvashi) और पंत (Rishbah Pant) की पोस्ट के बाद मामले ने घृणित रूप ले लिया था, लेकिन अब यह विवाद खत्म होता दिख रहा है.

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से जुड़ी पोस्ट की डिलीट, तो फैंस ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

Urvashi Rautela के पोस्ट हटाने के बाद विवाद खत्म होता दिख रहा है

खास बातें

  • पिछले कुछ दिन से जारी थी वर्ड-वॉर!
  • बहुत ही ज्यादा आहत थे पंत के फैन
  • पहले पंत पीछे हटे, तो अब रौतेला ने हटायी पोस्ट
नई दिल्ली:

अब यह तो आपने देखा ही कि पिछले कुछ दिनों के भीतर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और भारतीय क्रिकेट ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच पिछले दिनों सोशल मीडिया पर छिड़ा "वाक-युद्ध" किस स्तर तक पहुंच गया था. "बहन मेरा पीछा छोड़ दो", "छोटू भैया बैट-बॉल खेलो" जैसे कुछ ऐसे वाक्य देखने को मिले, जो पहले तो कम से कम इस स्तर के स्टार क्रिकेटर और अभिनेत्री के बीच देखने को नहीं ही मिले. और इस "वर्ड-वॉर" की गूंज सोशल मीडिया पर जरूर बहुत ही जबर्दस्त तरीके से गूंजी. जाहिर है कि ऐसा होना ही था क्योंकि ऋषभ पंत का स्टार-स्टेटस अब खासा बड़ा हो चला है, लेकिन उर्वशी रौतेला का कसा गया तंज पंत के चाहने वालों को बिल्कुल भी रास नहीं आया.

Special Story पढ़ें:  रौतेला ने पंत को बताया "कौगर हंटर", जोर-शोर से सर्च किया गया शब्द, यह है इसका मतलब

उर्वशी और पंत की "वर्ड-वॉर" नए स्तर पर पहुंची, तो सोशल मीडिया पर छायी फनी मीम्स की बाढ़, पंत के फैंस...


Rishabh Pant-Urvashi Rautela के ‘वर्ड वॉर' के बीच Riyan Parag और Ricky Ponting क्यों ट्रेंड करने लगे

इसके बाद बाद तो सोशल मीडिया पर अजीब-अजीब बातें पढ़ने को मिलीं. कुछ ऐसा कि जिसका हम जिक्र भी नहीं कर सके. लेकिन कुल मिलाकर दिन की समाप्ति पर किसी को कुछ नहीं मिला. हां इतना जरूर हुआ कि मामला कुछ हद तक ठंडा पड़ने के बाद अब उर्वशी ने पंत किए सोशल मीडिया "प्रहार" को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिया है. इससे पहले पंत ने भी अपना "बहन पीछा छोड़ दो" वाला कमेंट भी हटा दिया था. अब उर्वशी के कमेंट हटाने के बाद फैंस इस पर रिएक्शन दे रहे  हैं. 

यह देखिए पंत के चाहने वाले का अंदाज

रचनात्मक कलाकारों का जवाब नहीं

यह थी विवाद की असल वजह

दरअसल हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में ऋषभ पंत का सीधा नाम न लेते हुए और "आरपी" शब्द का जिक्र करते हुए पंत पर बड़ा तंज कसा था. रौतेला ने कहा था कि एक बार वह जब शूटिंग कर होटल में लौटीं, तो पंत ने रिसेप्शन पर उनका करीब दस घंटे तक इंतजार किया. रौतेला का यह कहना भर था कि उनके बयान ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी. पंत के फैन नाराज हो गए. 

पंत का पलटवार 
इसके बाद पंत भला कहां खामोश रहने वाले थे. रौतेला के वार पंत ने उन्हें जवाब देते हुए इन शब्दों का इस्तेमाल कियास "बहन मेरा पीछा छोड़ दो." पंत के इस पलटवार के बाद रौतेला यहीं नहीं रूकीं और इस बार जो जवाब उर्वशी ने दिया, वह मामले को एक अलग ही स्तर पर ले गया. 

उर्वशी ने फिर किया फायर
रौतेला ने पंत के बहन वाले पलटवार पर लिखा, "मैं मुन्नी की तरह बदनाम नहीं हूं. छोटू भैया आपको बैट-बॉल खेलना चाहिए." उर्वशी के इस जवाब के बाद मामला और घृणित हो गया, लेकिन पंत ने समझदारी यह दिखायी कि उन्होंने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया. और इसके बाद अब रौतेला ने भी पोस्ट डिलीट कर मामले पर  पूर्ण विराम लगा दिया है. 
 

यह भी पढ़ें:

* साल 2011 में राजस्थान फ्रेंचाइजी मालिक ने जड़े रॉस टेलर को थप्पड़, कीवी दिग्गज के बड़े खुलासे से पैदा हुए सवाल

Asia Cup 2022: बांग्लादेश ने शाकिब-अल-हसन को बनाया एशिया कप और विश्व कप के लिए कप्तान, टीम का भी किया ऐलान

क्रिकेट के नए 'सिकंदर' से बचकर रहना होगा भारत को, वरना हो जाएगी गुगली

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com