VIDEO: ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना का रिएक्शन, आमिर खान के बारे में ये कहा

वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना ने लाल सिंह चड्ढा फिल्म देखने के बाद आमिर खान के एक्टिंग की जमकर तारीफ की है. उन्होंने इस फिल्म की कहानी और पूरी टीम की मेहनत को सराहा है.

VIDEO: ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना का रिएक्शन, आमिर खान के बारे में ये कहा

Laal Singh Chaddha पर वीरू और रैना का रिएक्शन

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) और सुरेश रैना (Suresh Raina) ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को रिव्यू किया है. यह मल्टीस्टारर फिल्म गुरुवार (11 अगस्त) को थिएटरों में रिलीज की गई है. अद्वैत चौहान द्वारा निर्देशित इस मूवी में करीना कपूर (Kareena Kapoor) मुख्य भूमिका में हैं. 

आमिर खान ने प्रोडक्शन हाउस ने अपनी इस फिल्स पर इन दोनों क्रिकेटरों के रिव्यू (Laal Singh Chadhha Review) का एक वीडियो इंस्टाग्राम में शेयर लिया है. कैप्शन में लिखा, "लाल सिंह चड्ढा को देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना का रिएक्शन."

आमिर खान के काम और स्टोरी-लाइन की सराहना करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कहा, "इस फिल्म ने भारत में आम आदमी की भावनाओं को पूरी तरह से छू लिया है. और, जब आमिर खान की फिल्म हो तो आपको परफॉर्मेंस के बारे में सोचने की ज़रूरत नहीं है."


फिल्म के दूसरे किरदारों के बारे में बात करते हुए सहवाग ने कहा, "उन्होंने कुछ शानदार काम किया है. मुझे ये फिल्म देख कर वास्तव में अच्छा लगा." 

* South Africa T20 League में CSK ने खरीदा ये बड़ा स्टार, बनाया जा सकता है कप्तान 

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने दिखाया बड़ा दिल, दौरे में जीती हुई राशि को श्रीलंकाई बच्चों के लिए दान में दिया

इसी तरह सुरेश रैना ने कहा कि वह लाल सिंह चड्ढा टीम द्वारा की गई कड़ी मेहनत और प्रयासों से पूरी तरह से प्रभावित हैं. उन्होंने कहा, "सबसे बढ़कर, फिल्म की सबसे अच्छी बात लव स्टोरी और खूबसूरत गाने हैं. मुझे यह बहुत पसंद आया."लाल सिंह चड्ढा में मोना सिंह और नागा चैतन्या ने भी अहम रोल निभाए हैं. इस फिल्म के साथ नागा चैतन्या बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी कर रहे हैं. यह आमिर खान प्रोडक्शंस और वायकॉम18 ने संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है.

ये फिल्म हॉलीवुड की क्लासिक फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिन्दी रूपांतरण है. इंग्लिश फिल्म में अकादमी पुरस्कार विजेता अभिनेता टॉम हैंक्स ने काम किया है.   

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com