Asia Cup 2022: बांग्लादेश ने शाकिब-अल-हसन को बनाया एशिया कप और विश्व कप के लिए कप्तान, टीम का भी किया ऐलान

पिछले कुछ हफ्तों में शाकिब और बीसीबी के बीच तनातनी चल रही थी और बांग्लादेश बोर्ड ने हसन से साफ कह दिया था कि वह "बेटिंग कंपनी" के साथ विज्ञापन करार और बांग्लादेश के लिए खेलने में से किसी एक को चुन सकते हैं.

Asia Cup 2022: बांग्लादेश ने शाकिब-अल-हसन को बनाया एशिया कप और विश्व कप के लिए कप्तान, टीम का भी किया ऐलान

नई दिल्ली:

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने आगामी एशिया कप (Asia Cup 2022) के लिए टीम का ऐलान करते हुए इस साल टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के लिए  कप्तान के नाम का भी ऐला नकर दिया है. शाकिब-अल-हसन इन दोनों बड़ी प्रतियोगिताओं में बांग्लादेश के कप्तान होंगे. साथ ही, वह न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाली त्रिकोणीय सीरीज में भी कप्तानी करेंगे. पिछले कुछ हफ्तों में शाकिब और बीसीबी के बीच तनातनी चल रही थी और बांग्लादेश बोर्ड ने हसन से साफ कह दिया था कि वह "बेटिंग कंपनी" के साथ विज्ञापन करार और बांग्लादेश के लिए खेलने में से किसी एक को चुन सकते हैं. और आज बांग्लादेश बोर्ड के इस ऐलान के साथ ही यह विवाद भी खत्म हो गया.

जिंबाब्वे के पिछले दिनों में नुरुल हसन को कप्तान बनाया गया था. उनसे पहले महमूदुल्लाह कप्तान थे, लेकिन वह चोटिल हो गए थे. कुल मिलाकर बात यह है कि हालिया समय में किसी न किसी वजह से बांग्लादेश के कप्तान बदलते रहे. एशिया कप कप के लिए बांग्लादेश की टीम इस प्रकार है:

धवन से मिले 'बॉलीवुड के धवन', मिलकर बुझाई पहेलियां, भारतीय क्रिकेटरों से मिलकर 'बच्चे' बने एक्टर


VIDEOS: इस तरह मनाया गया Satwiksairaj Rankireddy का जन्मदिन, जश्न के दौरान शर्मा गए B'day Boy 

जिम्बाब्वे के लिए निकली Team India, लेकिन फैंस के बीच इस बात को लेकर नाराजगी, BCCI को बनाया निशाना- Pics

शाकिब-हल-हसन (कप्तान), अनामुल हक, मुश्फिकुर रहीम, अफीफ हुसैन, मोसाडेक हुसैन, महमूदुल्लाह, मेहदी हसन, मोहम्मद सैफुद्दीन, हसन महमूद, मुस्तिफजुर रहमान, नसुम अहमद, शब्बीर रहमान, मेहंदी हसन मिराज, इबादत हुसैन, परवेज हुसैन एमन, नुरुल हसन सोहन, तस्कीन अहमद 

एशिया कप के लिए माहौल बनने लगा है और सोशल मीडिया पर इसे साफ तौर पर महसूस किया जा सकता है. अगस्त 27 से टूर्नामेंट शुरू होगा, जबकि भारत और पाकिस्तान के बीच बहुतप्रीतिक्षत मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाए, जिसके लेकर फैंस में बहुत ज्यादा उत्साह है और इसे सहज ही समझा जा सकता है.

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com