Faf du Plessis: 'जो हम नहीं कर पाए...', हार के बाद निराश हुए कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने मयंक यादव को लेकर कह दी बड़ी बात

Faf du Plessis on Mayank Yadav: एलएसजी (LSG) ने पांच विकेट पर 181 रन बनाने के बाद आरसीबी (RCB) की पारी को 19.4 ओवर में 153 रन पर समेट दिया.

Faf du Plessis: 'जो हम नहीं कर पाए...', हार के बाद निराश हुए कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने मयंक यादव को लेकर कह दी बड़ी बात

Faf du Plessis on RCB lose vs LSG IPL 2024

Faf du Plessis on Mayank Yadav:  लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में मंगलवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 28 रन से हराया. एलएसजी ने पांच विकेट पर 181 रन बनाने के बाद आरसीबी की पारी को 19.4 ओवर में 153 रन पर समेट दिया. आरसीबी के लिए महिपाल लोमरोर ने सबसे ज्यादा 33 रन का योगदान दिया. एलएसजी के लिए मयंक यादव ने चार ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट लिये.

हार के बाद कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने कहा

छोड़े गए कैच की कीमत हमें चुकानी पड़ी. दो बहुत अच्छे खिलाड़ी, डिकॉक जब 25-30 पर थे और पूरन 2 पर. इस तरह की गलतियाँ आपको आईपीएल में महंगी पड़ सकती हैं. यह नई चीज है जिसका आपने पहले सामना नहीं किया है. फॉफ ने (Faf du Plessis on Mayank Yadav) मयंक के बारे में कहा यदि उनके पास गति है तो आपको इसकी आदत डालने के लिए समय चाहिए, लेकिन लंबाई को नियंत्रित करने और सटीकता रखने की उनकी क्षमता प्रभावशाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुझे नहीं लगता था कि हम अपनी गेंदबाजी में बहुत अच्छे थे, खासकर पावरप्ले में, मैक्सवेल ने इसे वापस लाया और डेथ ओवरों में कुछ सुखद संकेत मिले. आपको दो लोगों की जरूरत होती है जो अच्छी बल्लेबाजी करें और साझेदारी करें जो हम नहीं कर पाए. हमें ड्रेसिंग रूम में मजबूत किरदारों की जरूरत है जो अपना हाथ बढ़ा सकें.