इयोन मोर्गन की भविष्यवाणी, ये 4 टीमें पहुंचेगी IPL 2024 के प्लेऑफ में

IPL Playoffs Prediction: इस बार आईपीएल के प्लेऑफ में कौन सी 4 टीम पहुंचेगी. इसको लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान मॉर्गेन ने भविष्यवाणी की है.

इयोन मोर्गन की भविष्यवाणी, ये 4 टीमें पहुंचेगी IPL 2024 के प्लेऑफ में

IPL Prediction,IPL playoffs 2024

IPL Playoffs Prediction:  इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मॉर्गेन (Eoin Morgan on IPL 2024 Prediction) ने आईपीएल 2024 प्लेऑफ को लेकर भविष्यवाणी की है. पूर्व कप्तान ने जियो सिनेमा पर बात करते हुए 4 ऐसी टीमों के नाम का ऐलान किया है जो इस बार प्लेऑफ में पहुंच सकती है. बता दें कि ये खबर लिखे जाने तक आईपीएल 2024 में 24 मैच हो चुके हैं जिसमें राजस्थान की टीम टॉप पर बनी हुई है. वहीं दूसरे नंबर पर इस समय प्वाइंट्स टेबल में केकेआर है और तीसरे नंबर पर लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम है. इसके अलावा नंबर 4 पर इस समय सीएसके की टीम है. वहीं, बता दें कि हैदराबाद, पंजाब, गुजरात की टीम के बीच अब कांटे की टक्कर है. ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने प्लऑफ को लेकर भविष्यवाणी की. 

ये भी पढ़े- सचिन और कोहली का रिकॉर्ड नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम

मॉर्गेन ने 4 टीमों में से एक टीम का ऐसा नाम लिया है जो इस समय प्वाइंट्स टेबल में 8 वें नंबर पर है. वह टीम मुंबई इंडियंस है. मॉर्गन ने अपनी 4 टीमों में से एक टीम मुंबई इंडियंस को रखा है. इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders), राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और न्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings)  को मॉर्गेन ने प्लेऑफ में रखा है. इस समय ये सभी टीमें अच्छा परफॉर्मेंस कर रही है. 

ये भी पढ़े-  6 गेंद में 10 रन, मैच जीतना है, नसीम शाह या जसप्रीत बुमराह, किस गेंदबाज को देंगे आखिरी ओवर ? बाबर आजम ने दिया जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है तो वहीं सीएसके ने भी 5 बार खिताब जीतने में सफलता हासिल की है. इसके अलावा केकेआर को दो बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफलता मिली है. वहीं, राजस्थान एक बार अबतक आईपीएल का खिताब जीत पाई है. साल 2008 के पहले सीजन में राजस्थान ने आईपीएल का खिताब जीता था. इस सीजन राजस्थान धमाकेदार अंदाज में खेल  रही है. ऐसे में यह देखना है कि 15 साल बाद क्या राजस्थान संजू सैमसन की कप्तानी में इतिहास दोहरा पाएगी.