IPL में क्रिस गेल की होगी वापसी, फैन्स को खुद फिस्फोटक दिग्गज ने दी है यह खुशखबरी..

Chris Gayle In IPL 2022: भले ही इस सीजन में क्रिस गेल (Chris Gayle) नहीं खेल रहे हैं जिससे फैन्स को काफी निराशा हाथ लगी है. फैन्स यकीनन क्रिस को मिस कर रहे हैं लेकिन अब विस्फोटक गेल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे फैन्स को थोड़ी राहत जरुर मिल रही है

IPL में क्रिस गेल की होगी वापसी, फैन्स को खुद फिस्फोटक दिग्गज ने दी है यह खुशखबरी..

तो क्या गेल की होगी वापसी

Chris Gayle In IPL 2022: भले ही इस सीजन में क्रिस गेल (Chris Gayle) नहीं खेल रहे हैं जिससे फैन्स को काफी निराशा हाथ लगी है. फैन्स यकीनन क्रिस को मिस कर रहे हैं लेकिन अब विस्फोटक गेल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे फैन्स को थोड़ी राहत जरुर मिल रही है. दरअसल गेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें यह दिग्गज आईपीएल के अगले सीजन की तैयारी में लग गया है. गेल ने फिटनेस ट्रेनिंग करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, 'काम अभी शुरु हुआ है, आईपीएल के अगले सीजन की तैयारी.' यूनिवर्स बॉल के इस कैप्शन ने फैन्स को खुशखबरी जरूर दी है. लेकिन अब यह देखना है कि गेल ने जो कैप्शन दिया है वह फैन्स के साथ मजाक है या फिर सच में वो आईपीएल के अगले सीजन की तैयारी में लग गए हैं.

PAK vs AUS 1st ODI: 'लॉलीपॉप कैच' को मुश्किल कैच में बदलकर रिजवान ने चौंकाया, बल्लेबाज भी अपनी किस्मत पर हैरान- Video

ukvfgfuo

वैसे, क्रिस सोशल मीडिया पर मजाकिया ट्वीट और तस्वीर शेयर करने के लिए जाने जाते हैं. भले ही गेल इस सीजन आईपीएल नहीं खेल रहे हैं लेकिन आईपीएल के इतिहास में उन्होंने जो कारनामें किए हैं उसे फैन्स यकीनन नहीं भूलेंगे. गेल ने आईपीएल में कुल 357 छक्के लगाए हैं जो आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्का जमाने का रिकॉर्ड है. 


अब IPL में दो-दो 'Baby AB', लखनऊ टीम को भी मिला नया 'डिविलियर्स'

आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड भी गेल के ही नाम है. गेल ने 2013 में 175 रन की नाबाद पारी पुणे वॉरियर्स की ओर से खेलते हुए बैंगलोर के खिलाफ खेली थी. गेल का न होना यकीनन फैन्स को निराश कर रहा है.

IPL नहीं खेल पाने से निराश हो रहा चोटिल गेंदबाज, सर्जरी के बाद बोला, 'मैं अभी भी तेज गेंद फेंक सकता हूं- Video

क्रिस गेल ने 142 आईपीएल मैचों में कुल 4965 रन बनाने में सफल रहे हैं. आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा शतक गेल के ही नाम है. गेल ने 6 शतक आईपीएल में लगाए हैं. दूसरे नंबर पर विराट कोहली है जिन्होंने आईपीएल में 5 शतक  लगाने में कामयाबी पाई है.

हमारे YouTube चैनल को subscribe करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: धोनी के कोच ने उनके गुस्से को लेकर खुलासा किया है.