अब IPL में दो-दो 'Baby AB', लखनऊ टीम को भी मिला नया 'डिविलियर्स'

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में भले ही लखनऊ की टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन एक युवा खिलाड़ी ने यादगार परफॉर्मेंस कर भविष्य की उम्मीद जगा दी है.

अब IPL में दो-दो 'Baby AB', लखनऊ टीम को भी मिला नया 'डिविलियर्स'

अब आईपीएल में दो-दो बेबी एबी

खास बातें

  • आईपीएल के युवा आयुष बडोनी ने दिखाया कमाल
  • केएल राहुल ने बडोनी को दिया BABY AB का निकनेम
  • गुजरात के खिलाफ मैच में बडोनी का शानदार परफॉर्मेंस

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में भले ही लखनऊ की टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन एक युवा खिलाड़ी ने यादगार परफॉर्मेंस कर भविष्य की उम्मीद जगा दी है. दरअसल 22 साल के युवा आयुष बडोनी (Ayush Badoni) ने 41 गेंद पर 54 रन की पारी खेली और टीम को 158 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई. बडोनी की पारी बेहद ही यादगार रही थी. अपनी पारी में बडोनी ने 4 चौके और 3 छक्के लगाए. इतना ही नहीं अपनी बल्लेबाजी के दौरान उन्होने कुछ ऐसे शॉट्स भी लगाए जिससे सभी को डिविलियर्स की याद आ गई, यही कारण रहा कि मैच के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ( KL Rahul) ने बडोनी को लखनऊ की टीम का 'बेबी एबी' करार दे दिया है. इस 22 वर्षीय खिलाड़ी ने तमाम विपरीत परिस्थितियों के बावजूद हार नहीं मानी और सोमवार को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ 41 गेंदों पर 54 रन की शानदार पारी खेली. हो गया खुलासा, SRH की टीम इस तरह RR को देगी मात, प्लान के तहत भुवनेश्वर और मलिक ने की जीतोड़ मेहनत, देखें Video

मैच के बाद केएल ने बडोनी को लेकर बात की और कहा कि वह हमारी टीम का 'बेबी डिविलियर्स' (Baby AB) हैं. कप्तान राहुल ने कहा कि, यह मैच बेहद ही कमाल का रहा. हालांकि हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही, लेकिन जिस तरह से बाद में हमने मैच में वापसी की वह कमाल का था. यह हमें आने वाले मैचों में आत्मविश्वास देगा. हमें पता था कि वानखेड़े में गेंद अपना असर दिखाया है, यदि हम शुरुआत में अच्छी बल्लेबाजी कर पाते तो शायद मैच पलट सकता था. 

कप्तान राहुल ने युवा बडोनी को लेकर बात की और कहा कि, उसने अपने टैलेंट को दिखाया है. वह हमारा बेबी एबी है. पहले ही दिन से उसने अपने बल्ले से धमाल मचाया है. युवा के लिए बेहतरीन गेंदबाजों के खिलाफ जमकर खेल दिखाना उसके टैलेंट को दिखाता है. उसने मैदान के चारों तरफ शॉट मारा. जब वह बल्लेबाजी के लिए गया था तो परिस्थिति अच्छी नहीं थी लेकिन इस विषम स्थिति में जमकर खेलना यकीनन उसको काफी आत्मविश्वास देगा. भाई क्रुणाल ने जब हार्दिक पांड्या को किया आउट, तब ऐसा रहा पत्नी Natasa Stankovic का रिएक्शन, देखें Video


मैच के बात करें तो गुजरात की ओर से राहुल तेवतिया ने नाबाद 40 और मैथ्यू वेड ने 30 और कप्तान हार्दिक पंड्या ने 30 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.  2 गेंद शेष रहते ही गुजरात यह मैच जीतने में सफल रही. 

वहीं, दूसरी ओर आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम में डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) हैं, जिन्हें भी बेबी एबी के नाम से जाना जा रहा है. दरअसल ब्रेविस ने अंडर 19 वर्ल्डकप में अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचाया था, साउथ अफ्रीका का यह युवा क्रिकेटर भी अपनी बल्लेबाजी के दौरान डिविलियर्स के शॉट की कॉपी करता है, यही कारण ही कि फैन्स और उनके साथ उन्हें बेबी एबी के नाम से पुकारते हैं, मुंबई ने डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) को 3 करोड़ में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया था. 

हमारे YouTube चैनल को subscribe करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: धोनी के कोच ने उनके गुस्से को लेकर खुलासा किया है.