अब्दुल रज्जाक ने कहा, भारतीय टीम पाकिस्तान का सामना नहीं कर सकती है तो मुनाफ पटेल भड़के, दिया करारा जवाब

अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने अपने एक बयान में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) पर व्यंग करते हुए कहा है कि, टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम पाकिस्तान की टीम का सामना नहीं कर सकती है

अब्दुल रज्जाक ने कहा, भारतीय टीम पाकिस्तान का सामना नहीं कर सकती है तो मुनाफ पटेल भड़के, दिया करारा जवाब

अब्दुल रज्जाक पर भड़के मुनाफ पटेल

टी-20 वर्ल्ड कप (T 20 World Cup) के आगाज होने से पहले पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने अपने एक बयान में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) पर व्यंग करते हुए कहा है कि, टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम पाकिस्तान की टीम का सामना नहीं कर सकती है. पाकिस्तान के पास बेहतरीन खिलाड़ी हैं. भारत ने हाल के समय में पाकिस्तान के साथ कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है. इसका यही कारण है कि भारत के पास पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सामना करने लायक क्षमता नहीं है. अब्दुल रज्जाक के इस तंज पर अब भारत के पूर्व क्रिकेटर मुनाफ पटेल (Munaf Patel) ने पलटवार किया है और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर रज्जाक की बोलती बंद कर दी है. भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने रज्जाक के तंज पर अपनी ओर से रिएक्ट करते हुए लिखा, 'अब क्या बोले इसको कि जितने शतक कोहली के हैं उतने उनकी पूरी टीम के नहीं हैं, कहां दिमाग चलता है इनका.' मुनाफ के इस पोस्ट पर फैन्स भी जबरदस्त रिएक्ट करते हुए अपनी बातें लिख रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा, ऐसे बयानबाजी के कारण ही पाकिस्तान की टीम भारत के खिलाफ मैच से पहले ही दवाब में आ जाती है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दुश्मन उनके ये पूर्व क्रिकेटर ही हैं. कुछ लोगों ने रज्जाक को यह भी सलाह दे डाली है कि उन्हें डॉक्टर की जरूरत है. 

 ये भी पढ़ें 
धोनी ने कही दिल जीतने वाली बात, अपना आखिरी IPL मैच इस मैदान पर जाकर खेलना चाहते हैं'
IPL 2021: ईशान किशन ने छक्का जमाकर मुंबई को जिताया तो हार्दिक ने प्यार से चूम लिया, देखें Video
IPL 2021: रोहित शर्मा का धमाल, टी-20 क्रिकेट में ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को किया बर्थडे विश लेकिन हो गई' गुगली', फिर लोगों ने किया ट्रोल

बता दें कि पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अपने बयान में आगे ये भी कहा कि, पाकिस्तान क्रिकेट में कई दिग्गज खिलाड़ी हुए जिन्होंने भारत के खिलाफ शानदार खेल दिखाया है. इस समय भारत के तुलना में पाकिस्तान के पास शानदार क्रिकेटर हैं. इस बार पाकिस्तान की टीम भारत की टीम को हरा देगी.


टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम और भारत की टीम का मुकाबला 24 अक्टबर को दुबई में होना है. इस हाई वोल्टेज मैच को लेकर फैन्स के बीच अभी से ही जिज्ञासा बन गई है. टी-20 वर्ल्ड कप और 50 ओवर्स वाले वर्ल्ड कप में भारत की टीम पाकिस्तान से कभी नहीं हारी है. वैसे, साल 2017 के आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय