IPL 2021: ईशान किशन ने छक्का जमाकर मुंबई को जिताया तो हार्दिक ने प्यार से चूम लिया, देखें Video

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने केवल 25 गेंद पर ताबड़तोड़ 50 रन बनाकर टीम की जीत में खास भूमिका निभाई. ईशान ने छक्का जमाकर मुंबई को जीत दिलाई.

IPL 2021: ईशान किशन ने छक्का जमाकर मुंबई को जिताया तो हार्दिक ने प्यार से चूम लिया, देखें Video

ईशान किशन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

MI vs RR: राजस्थान के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने कमाल का खेल दिखाया और 8 विकेट से जीत हासिल करने में सफल रही. मुंबई की ओर से गेंदबाजों ने कमाल किया तो वहीं ईशान किशन (Ishan Kishan) ने केवल 25 गेंद पर ताबड़तोड़ 50 रन बनाकर टीम की जीत में खास भूमिका निभाई. ईशान ने छक्का जमाकर मुंबई को जीत दिलाई. ईशान की पारी कमाल की रही, शुरू से ही किशन ने अपनी पारी को दौरान बड़े-बड़े शॉट खेले और राजस्थान के गेंदबाजों की खूब धुनाई की. बता दें कि मुस्तफिजुर रहमान की गेंद पर ईशान ने छक्का जमाकर विजयी शॉट लगाया. जिसके बाद नॉन स्ट्राइक पर खड़े हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने ईशान को माथे पर चूम लिया. वहीं, डग आउट में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी संतुष्ट नजर आए. 

मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के बाद ईशान किशन ने कहा कि, सभी के करियर में उताव-चढ़ाव आता है, मैं भी इसी दौर से गुजर रहा था. लेकिन टीम के सीनियर खिलाड़ियों ने हमेशा हौसला बढ़ाया, हार्दिक भाई, रोहित भाई ने मुझे सपोर्ट किया. यही नहीं विराट कोहली भाई से भी मेरी बात हुई थी. उन्होंने मुझे खूब हौसला दिया. 

बता दें कि राजस्थान की पारी के दौरान जिम्मी नीशाम और नाथन कूल्टर नाइल ने कमाल की गेंदबाजी की और 7 विकेट आपस में लिए जिसके कारण राजस्थान की टीम केवल 90 रन ही बना सकी. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया जिसे उनके गेंदबाजों ने सही साबित कर दिखाया. रॉयल्स की टीम नौ विकेट पर 90 रन ही बना सकी और मुंबई ने यह लक्ष्य 8 . 2 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया.

 ये भी पढ़ें 
धोनी की धीमी बल्लेबाजी पर खड़े हुए सवाल तो CSK कोच फ्लेमिंग ने किया रिएक्ट, बोले- 'वो अकेले नहीं हैं जो..'
IPL 2021: पापा की टीम की जीत के लिए प्रार्थना करती दिखी धोनी की बेटी जीवा, मां साक्षी ने ऐसे किया रिएक्ट
DC vs CSK: दिल्ली को मिली जीत तो हेटमायर ने ब्रावो की पीठ पर चढ़कर ऐसे मनाया जश्न, वायरल हुआ Video'
IPL में डेब्यू करने से पहले फूट-फूट कर रोए थे जम्मू कश्मीर के उमरान मलिक, राशिद खान ने शेयर किया Video


ईशान ने फॉर्म में लौटते हुए 25 गेंद में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 50 रन बनाये. आठवें ओवर में चेतन सकारिया को दो छक्के लगाने के बाद उन्होंने नौवें ओवर में मुस्ताफिजूर रहमान को पहले चौका लगाया और फिर छक्का जड़कर अपना अर्धशतक और टीम की जीत की औपचारिकता पूरी की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय