धोनी ने कही दिल जीतने वाली बात, अपना आखिरी IPL मैच इस मैदान पर जाकर खेलना चाहते हैं

IPL 2021 धोनी (MS Dhoni) का आखिरी सीजन होगा, ऐसे कयास बार-बार लग रहे हैं. लेकिन अब खुद धोनी ने इस कयास पर विराम लगाने की कोशिश की है

IPL 2021 धोनी (MS Dhoni) का आखिरी सीजन होगा, ऐसे कयास बार-बार लग रहे हैं. लेकिन अब खुद धोनी ने इस कयास पर विराम लगाने की कोशिश की है. दरअसल इंडिया सीमेंट्स के 75 साल पूरे होने के मौके पर फैन्स से बातचीत करने के दौरान धोनी ने कई खुलासे किए हैं. फैन्स से बातचीत करने के दौरान धोनी ने खुद के रिटायरमेंट के दिन को लेकर भी बात की और साथ ही यह भी बताया कि वो चेन्नई में अपना आखिरी आईपीएल मैच खेलना चाहते हैं. धोनी ने लाइव चैट के दौरान फैन के द्वारा पूछे गए सवाल पर कहा कि, 'इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता - १५ अगस्त, इसके अलावा उन्होंने कहा,  ‘जब विदाई की बात आती है तो आप आ सकते हैं और मुझे सीएसके की ओर से खेलते हुए देख सकते हैं. आपको मुझे विदाई देने का मौका मिलेगा. उम्मीद है कि हम चेन्नई में आएंगे और अपना आखिरी मैच भी खेलेंगे.' 

 ये भी पढ़ें 
धोनी की धीमी बल्लेबाजी पर खड़े हुए सवाल तो CSK कोच फ्लेमिंग ने किया रिएक्ट, बोले- 'वो अकेले नहीं हैं जो..'
IPL 2021: पापा की टीम की जीत के लिए प्रार्थना करती दिखी धोनी की बेटी जीवा, मां साक्षी ने ऐसे किया रिएक्ट
DC vs CSK: दिल्ली को मिली जीत तो हेटमायर ने ब्रावो की पीठ पर चढ़कर ऐसे मनाया जश्न, वायरल हुआ Video'
IPL में डेब्यू करने से पहले फूट-फूट कर रोए थे जम्मू कश्मीर के उमरान मलिक, राशिद खान ने शेयर किया Video

धोनी के ऐसा कहने के बाद अब यह बात कही जा रही है कि माही आईपीएल का अगला सीजन भी खेलेंगे और वो शायद उनके करियर का आखिरी आईपीएल हो सकता है.  40 वर्षीय  धोनी आईपीएल में सीएसके को 11वीं बार प्लेऑफ में पहुंचाने में सफल रहे हैं.

IPL 2021: ईशान किशन ने छक्का जमाकर मुंबई को जिताया तो हार्दिक ने प्यार से चूम लिया, देखें Video


हालांकि इस सीजन में धोनी की बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही है लेकिन उनकी कप्तानी ने फैन्स का दिल जीत लिया है. कप्तानी में एक बार फिर धोनी ने साबित कर दिया है कि उनके जैसा कोई नहीं है.  पिछले सीज़न में 7 वां स्थान हासिल करने के बाद, धोनी की अगुवाई वाली सीएसके इस सीज़न में प्लेऑफ़ की बर्थ को सील करने वाली पहली टीम बनी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आईपीएल 2021 में सीएसके की टीम 18 अंक के साथ दूसरे पायदान पर है. सीएसके की टीम के पास अभी भी प्लेऑफ में टॉप पर पहुंचने का मौका है. चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम लीग मैच में अपना आखिरी मैच 7 अक्टूबर को पंजाब किंग्स के साथ खेलने वाली है. इस मैच को जीतकर चेन्नई फिर से टॉप पर आ सकती है.